scriptanushka Sharma property film became hit she went home and cried lot | 14 साल के करियर में Anushka Sharma ने बनाई है इतनी प्रॉपर्टी, फिल्म हिट होने के बाद भी घर जाकर खूब रोईं थी, जाने वजह | Patrika News

14 साल के करियर में Anushka Sharma ने बनाई है इतनी प्रॉपर्टी, फिल्म हिट होने के बाद भी घर जाकर खूब रोईं थी, जाने वजह

अनुष्का शर्मा ने साल 2012 में फ़ोर्ब्स के लिस्ट में टॉप 100 की लिस्ट में रह चुके हैं। आज अभिनेत्री अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। चलिए जानते हैं अनुष्का शर्मा से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें…

Updated: May 01, 2022 02:04:41 pm

अनुष्का शर्मा का जन्म 1 may 1988 को हुआ था। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत शाहरुख़ ख़ान के साथ रब ने बना दी जोड़ी फ़िल्म से की थी। इस फ़िल्म को दर्शकों ने काफ़ी ज़्यादा पसंद किया था और इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ताबड़ तोड़ कमाई भी की थी। लगातार अनुष्का शर्मा के कई फ़िल्में हिट हो गई थी। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को एक अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल हुई।
anushka Sharma property film became hit she went home and cried lot
anushka Sharma property film became hit she went home and cried lot
वहीं अनुष्का शर्मा की एक के बाद एक फ़िल्म हिट होने लगी। जिसको देखते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी फ़ीस भी बढ़ा दी। ख़बरों के अनुसार अनुष्का शर्मा 7 लेकर 10 करोड़ रुपये तक की फ़ीस लिया करती थी। अभिनेत्री ने कई अच्छी फ़िल्मों में काम किया है जो की सुपरहिट साबित हुई हैं। चलिए जानते हैं अभिनेत्री से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।
अनुष्का शर्मा की फ़ैमिली की बात करें तो उनके माता पिता अशिमा शर्मा और अजय कुमार शर्मा हैं। बता दें कि उनके पिता आर्मी अधिकारी थे। उनके पिता ने कारगिल वार्ड में भी अपनी अहम भूमिका दी थी। अनुष्का शर्मा के भाई की बात करें तो न किया भाई कर्णेश शर्मा फ़िल्म प्रोड्यूसर हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा ने कहा था कि उन्हें यह कहते हुए बेहद गर्व होता है कि वह एक सेना अधिकारी की बेटी है जो की एक अभिनेत्री होने से ज़्यादा मायने रखता हैं। मुझे अपने पिता पर बेहद ही ज़्यादा प्राउड होता हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की हैं। कपल सात में काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत लगते हैं कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम वमिका हैं।
रब ने बना दी जोड़ी से मिली सफलता के बाद अनुष्का ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा उन्होंने कई फ़िल्मों में काम कर करोड़ों की संपत्ति बनाई हैं। आज भी अनुष्का शर्मा एक एड के लाखों रुपये लेती हैं। वह कई बड़े ब्रांड के लिए काम करती हैं। एड फ़िल्मों और एंडोर्समेंट के लिए वह क़रीब 10-12 लाख रुपये लेती हैं। इसके अलावा अभिनेत्री के पास कई सारी गाड़ियां और दिल्ली मुंबई में करोड़ों के घर भी मौजूद हैं। जिनकी क़ीमत करोड़ों में हैं।
विराट कोहली के साथ शादी करने के बाद दंपत्ति की कुल संपत्ति में बढ़ोतरी हुई हैं। साल 2019 की बात करें तो अभिनेत्री 300 करोड़ की मालकिन थी। वहीं साल 2019 में विराट कोहली की संपत्ति 900 करोड़ थी। विराट अनुष्का की कुल संपत्ति बारा अरब रुपया साल 2019 में थी। एक इंटरव्यू में बताया था कि अपनी पहली फिल्म के हिट होने के बाद उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें अवॉर्ड जरूर मिलेगा। उस वक्त फिल्मफेयर की बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। लेकिन अवॉर्ड असिन को मिला और यह वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं। वो घर जाकर खूब रोई थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरसिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.