Anushka Tweet: कई देशी रंगों से सराबोर 'फिल्लौरी' की शूटिंग कम्प्लीट

By: dilip chaturvedi
| Published: 01 Jul 2016, 01:41 PM IST
Anushka Tweet: कई देशी रंगों से सराबोर 'फिल्लौरी' की शूटिंग कम्प्लीट
anushka sharma

'फिल्लौरी' काफी मजेदार फिल्म है, इसका संगीत शानदार है और इसमें कई देशी रंग हैं...

मुंबई। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'फिल्लौरी' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की अंतिम शूटिंग पंजाब में हुई। राज्य में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस ऊिल्म में दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा, मेहरीन पीरजादा और अनुष्का मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म भाई कर्नेश शर्मा के साथ अनुष्का के प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। कर्नेश ने बताया, "हमने इसे पूरा कर लिया, शूटिंग का समय मजेदार रहा। हमने पंजाब और कुछ खूबसूरत स्थानों पर शूटिंग की। मुंबई में अब 'फिल्लौरी' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा और हम इस प्रक्रिया के लिए उत्साहित हैं।"


अंशई लाल द्वारा निर्देशित और अन्वीता दत्त द्वारा लिखित फिल्म की शूटिंग इस साल बैसाखी से शुरू हुई थी। बतौर निर्देशक यह लाल की पहली फिल्म है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा, "फिल्म 'फिल्लौरी' काफी मजेदार है। इसका संगीत शानदार है और इसमें कई देशी रंग हैं। अब तक योजना के मुताबिक शूटिंग सही रही है। यह हमारे लिए बहुत खास फिल्म है।" बता दें कि क्लीन स्टेट फिल्म्स ने इससे पहले 'एनएच10' का निर्माण किया था, जिसमें अनुष्का ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।