scriptरणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा से पूछा ऐसा सवाल, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई ऐसी क्लास कि अपना सा मुंह लेकर लौटे | anushka sharma scolds ranveer singh and fans say sahi kiya watch video | Patrika News

रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा से पूछा ऐसा सवाल, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई ऐसी क्लास कि अपना सा मुंह लेकर लौटे

locationमुंबईPublished: Oct 09, 2019 04:31:21 pm

अनुष्‍का शर्मा ने सबके सामने लगाई रणवीर सिंह को डांट, फैंस बोले- सही किया….Ranveer Singh, Anushka Sharma, Twitter, Bollywood, entertainment, Television, रणवीर सिंह, अनुष्‍का शर्मा….

anushka sharma

anushka sharma

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ऑन स्‍क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को हर कोई पसंद करता है। लेकिन हाल ही एक इवेंट में अनुष्का से रणवीर ऐसा सवाल पूछ बैठे और उन्हें ऐसी डांट पड़ी कि सीधे स्टेज पर वापस लौटना पड़ा। अनुष्का और रणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो को लेकर अनुष्का के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Anushka sharma to work on webseries The Story of My Assassins

वाकया एले ब्यूटी अवॉर्ड्स Elle Beauty Awards) का है। इस दौरान रणवीर स्टेज पर खड़े होकर सफलता का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए उसके मायनों पर बात कर रहे थे। तभी रणवीर हाथ में माइक लेकर अनुष्का के पास पहुंचे और बोलें-‘चलो ब्यूटीफुल और टैलेंटेड अनुष्का शर्मा से पूछते हैं कि उनके लिए सफलता का मतलब क्या है? तभी अनुष्का ने कहा, ‘रणवीर, तुम होस्ट नहीं हो। यह सुनते ही रणवीर तुरंत स्टेज पर वापस लौट गए।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाते-जाते उन्होंने अनुष्का से माफी भी मांगी।’

Anushka sharma to work on webseries The Story of My Assassins

साथ में कर चुके फिल्में
बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी थी, उस समय दोनों के बीच अफयेर की भी खूब चर्चा उड़ा थी। हालांकि, बाद में रणवीर ने दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को अपना जीवन साथी चुना। ‘बैंड बाजा बरात’ के अलावा ये जोड़ी फिल्‍म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ और ‘दिल धड़कने दो’ में भी नजर आ चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो