scriptजब Anushka Sharma ने Ranbir Kapoor को मार दिया था जोरदार थप्पड़, गुस्से में एक्टर ने यूं जाहिर किया था अपना गुस्सा | anushka sharma slapped ranbir kapoor during a dil hai mushkil shooting | Patrika News

जब Anushka Sharma ने Ranbir Kapoor को मार दिया था जोरदार थप्पड़, गुस्से में एक्टर ने यूं जाहिर किया था अपना गुस्सा

Published: May 21, 2022 12:24:03 pm

Submitted by:

Manisha Verma

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर ने एक साथ ए दिल है मुश्किल फिल्म में काम किया था। बता दे कि दोनो काफी अच्छे दोस्त हैं।इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का ने रणबीर को थप्पड़ मार दिया था। चलिए जानते हैं इतनी अच्छी दोस्ती होने के बावजूद अभिनेत्री ने एक्टर को क्यों मारा थप्पर।

anushka.jpg
रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनो कई बार एक दूसरे से मजाक करते नजर आ चुके हैं। दोनो की कैमेस्टी भी दर्शको को काफी खास लगती हैं। दोनों ने फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) और ‘बॉम्बे वेलवेट’ (Bombay Velvet) में साथ काम किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के सेट पर रणबीर अपनी दोस्त अनुष्का से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे।
बता दे कि इस बात का खुलासा बिहाइंड सीन वीडियो में हुआ था। बता दे कि एक सीन के लिए रणबीर को कई बार थप्पड़ मारना था सीन को परफेक्ट तरीके से करने के लिए उन्होंने कुछ ज्यादा ही थप्पड़ सच में मार दिए थे जिससे रणबीर उनसे सच में गुस्सा हो गए थे।वीडियो में गुस्से में रणबीर अनुष्का से कहते हैं-मैंने तुम्हें कहा था ऐसा मत करो, ये मजाक नहीं है। तब अनुष्का कहता हैं कि यह मैने जान बूझकर नहीं किया हैं। फिर अनुष्का अपने दोस्त रणबीर से कहती हैं क्या तुम मुझसे नाराज हो, जिस पर रणबीर गुस्से से कहते हैं मैं नाराज हूं।
रणबीर आगे कहते हैं कि मुझे ऐसा लग रहा था कि कोई मुझे सच में ही मार रहा हैं। तुमने मुझे काफी जोड़ से मारा था। बता दे कि अनुष्का ने सीन को सही से सूट करने के लिए ऐसा किया था। रणबीर ने एक इंटरव्यू में भी इस बात का जिक किया था। उन्होंने कहा था, अनुष्का ने मुझे एक बार-दो बार जोर-जोर से थप्पड़ मारे, वो बहुत ऑर्गनिक एक्टर हैं।
यह भी पढ़ें

100-200 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस होने के साथ सफल बिज़नेसवुमन भी हैं अभिनेत्री

आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर इस बात को भूल चुके हैं। दोनो कापी पुराने और काफी अच्छे दोस्त भी हैं। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा था, आप जानते होंगे कि सीन कैसे शूट होते हैं? पहले आप एक एक्टर को शूट करते हैं और फिर दूसरे एक्टर को। पहले रनबीर का शॉट लिया गया और मुझसे कहा गया कि मुझे उन्हें रियल में थप्पड़ मारना है। मैंने उन्हें मारा. सीन बहुत लंबा था. जब मेरे सीन की शूटिंग हुई तो कहा गया रियल में नहीं मारना लेकिन मैं सीन में खो गई और सच में थप्पड़ मार दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो