script…और सलमान खान को अनुष्का ने जड़ दिया थप्पड़ | Anushka Sharma slapped Salman Khan on the sets of Sultan | Patrika News

…और सलमान खान को अनुष्का ने जड़ दिया थप्पड़

Published: Feb 08, 2016 01:46:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग मूवी में सलमान खान अनुष्का से थप्पड़ खाते आएंगे नजर

sultan

sultan

मुंबई। बॉलीवुड में सुपरस्टार सलमान खान के रुतबे से हर कोई वाकिफ है। सलमान खान को आंख दिखाने और ऊंची आवाज में बात करने की कोई सोच भी नहीं सकता, लेकिन खबर यह है कि एक लड़की ने सलमान को थप्पड़ रसीद कर दिया। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि एनएस10 मूवी की दिलेर लड़की अनुष्का शर्मा हैं।

दरअसल यहां बात अपकमिंग मूवी सुल्तान की हो रही है, जिसमें सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगे। खबर है कि फिल्म के एक सीन में सलमान खान को थप्पड़ खाना था और वो भी अनुष्का के हाथों से। मजे की बात तो यह है कि सलमान खान इस बात के लिए राजी भी हो गए। अब तो यह बाद में ही पता चलेगा कि थप्पड़ मारने के बाद चोट अनुष्का के हाथों में लगती है या फिर सलमान के गालों में दर्द होता है। इस फिल्म में सलमान खान एक रेसलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म का सलमान के फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में रेसलर बने सलमान खान कई बार अपनी शर्ट उतारकर बॉडी भी दिखाते हुए नजर आएंगे। फिलहाल तो सभी को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो