scriptAnushka Sharma देख रही थीं पाताल लोक तो फैंस की नजर में आया Virat Kohli संग शादी का फनी स्केच, हुआ वायरल | anushka sharma virat kohli wedding portrait viral from pataal lok post | Patrika News

Anushka Sharma देख रही थीं पाताल लोक तो फैंस की नजर में आया Virat Kohli संग शादी का फनी स्केच, हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 02:51:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की अनदेखी फनी तस्वीर आई सामने
पाताल लोक (Pataal Lok) देखते हुए शेयर की अपनी फोटो तो दिखा मजेदार स्केच
शादी का स्केच (Wedding Portrait) देख फैंस की नहीं रुक रही हंसी

Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli and Anushka Sharma

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन (Lockdown) अभी जारी है। ऐसे में मेकर्स फिल्मों को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं। कई फिल्मों के डिजिटली रिलीज होने का ऐलान भी हो चुका है। इसी बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की नई वेब सीरीज पाताल लोक (Pataal Lok) रिलीज हो गई है। जिसके ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब इस सीरीज की तारीफें भी शुरू हो गई हैं।

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी इस वेब सीरीज को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं सीरीज में काम करने वाले एक्टर्स की भी जमकर तारीफ हो रही है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भी पाताल लोक देखते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की लेकिन फैंस की नजर फ्रेम में नजर आई दूसरी फोटो पर चली गई और हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया।

https://twitter.com/hashtag/PaatalLok?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल अनुष्का की फोटो में उनकी शादी का एक स्केच (Wedding Portrait) नजर आ रहा है जो इतना फनी है कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही। इस स्केच में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और दोनों हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस स्केच को देखने के बाद खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई इस फोटो की तारीफ भी कर रहे हैं। अनुष्का की वेबसीरीज पाताल लोक 15 मई को रिलीज हो गई है, ऐसे में वो भी सोशल मीडिया के जरिए इसे प्रोमोट कर रही हैं। उन्होंने पाताल लोक देखते हुए पोस्ट में लिखा- सब लोक के सब लोग अब देख रहे हैं पाताल लोक। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है।

https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आजकल घर पर फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। दोनों अक्सर फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं। वहीं पाताल लोक वेब सीरीज की बात करें तो ये क्राइम थ्रिलर स्टोरी है। जिसमें एक बड़े पत्रकार की हत्या करने निकले चार अपराधी स्पेशल सेल से निशाने पर होते हैं। जिसका केस हाथीराम को दे दिया जाता है और फिर क्या होता हे उसके लिए आपको ये सीरीज देखनी पड़ेगी।

https://twitter.com/kuxhagra/status/1261009279047184384?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो