scriptफिल्म ‘सुई धागा’ में इस बात को लेकर डर गई थीं अनुष्का, काम करने से कर दिया थां इंकार | Anushka sharma was afraid to play Mamta in sui dhaaga movie | Patrika News

फिल्म ‘सुई धागा’ में इस बात को लेकर डर गई थीं अनुष्का, काम करने से कर दिया थां इंकार

Published: Aug 13, 2018 07:21:32 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।’

Anushka sharma

Anushka sharma

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, उनका कहना है कि वह फिल्म में ममता का किरदार निभाने को लेकर डर रही थीं। अनुष्का ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सह-कलाकार वरुण धवन, निर्देशक-लेखक शरत कटारिया और निर्माता मनीष शर्मा के साथ मौजूद थीं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था।

फिल्म को कह दिया था ना:
अनुष्का ने कहा, ‘जब शरत मेरे पास पटकथा लेकर आए, तो मैं इसे पढऩे के लिए रोमांचित हो गई। मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थी और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने ‘सुई धागा’ की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को बना रहा है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया।’

फिल्म 'सुई धागा' में इस बात को लेकर डर गई थीं अनुष्का, काम करने से कर दिया थां इंकार

निर्देशक और निर्माता पर था भरोसा:
अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं।’ अनुष्का ने कहा कि फिल्म में काम करने के लिए वह राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता ने उन पर भरोसा किया। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने पर गर्व है।

फिल्म 'सुई धागा' में इस बात को लेकर डर गई थीं अनुष्का, काम करने से कर दिया थां इंकार

‘सुई धागा’ का ट्रेलर लॉन्च:
सोमवार को वरुण-अनुष्का की आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अनुष्का शर्मा ने ‘सुई धागा’ में अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी।’ हालांकि इससे पहले भी फिल्म के सेट से अनुष्का एक और तस्वीर भी लीक हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो