scriptफराह खान की बेटी आन्या ने स्कैच बनाकर पशुओं के लिए जुटाए 70 हजार रुपए | Anya khan sketch news | Patrika News

फराह खान की बेटी आन्या ने स्कैच बनाकर पशुओं के लिए जुटाए 70 हजार रुपए

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2020 03:00:48 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

फराह खान की बेटी आन्या ने स्कैच बनाकर पशुओं के लिए जुटाए 70 हजार रुपए

farah_khan.jpg
कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान की बेटी आन्या ने कोरोनावायरस की जंग में अपना सहयोग स्कैच बनाकर दिया है। उन्होंने पालतू पशुओं के स्कैच बनाकर ₹70000 कमाए। इस राशि को वे पशुओं को भोजन कराने के लिए उपयोग में लेंगी, ताकि lockdown के दौरान पशुओं को भूखा प्यासा ना रहना पड़े।
आन्या खान की उम्र मात्र 12 साल की है, इस छोटी सी उम्र में वे चंद मिनटों में हूबहू स्कैच बना देती है, उन्होंने पिछले 5 दिनों में विभिन्न प्रकार के पालतू पशुओं pets के स्केच बनाकर 70 हजार रुपये जुटाए हैं। जहां एक और बालीवुड सेलेब्स लॉक डाउन में मजदूर और जरूरतमंदों के भोजन के लिए हर संभव मदद कर रहे हैं। वहीं आन्या ने पशुओं के भोजन की जुगाड़ कर सबका दिल जीत लिया। यही कारण है कि जैसे ही फराह खान ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया। सेलिब्रेट की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं।
फराह के ट्वीट पर रितेश देशमुख, रोहित राय, दिया मिर्जा, नील नितिन मुकेश आदि ने आन्या की जमकर ताारीफ़ की।

बतादें की फराह खान अपने बच्चों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, उन्होंने कुछ समय पहले बच्चों के पैसा जमा करने के प्लान के बारे में बताया था। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के कुछ स्टार जैसे तब्बू का स्कैच ऑर्डर करने के लिए शुक्रिया अदा भी किया था।
https://twitter.com/TheFarahKhan/status/1249220884952481793?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो