scriptMohenjo Daro: एआर रहमान ने दी ऋतिक को आवाज | AR Rahman to sing in Hrithik Roshan starrer Mohenjo Daro. | Patrika News

Mohenjo Daro: एआर रहमान ने दी ऋतिक को आवाज

Published: Jun 30, 2016 12:32:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जाने-माने संगीतगार एआर रहमान ने ‘मोहनजोदाड़ो’ में न सिर्फ संगीत दिया है, बल्कि उन्होंने इसमें ऋतिक को अपनी आवाज भी दी..

ar rahman

ar rahman

मुंबई। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान ने आगामी फिल्म ‘मोहनजोदाड़ो’ के लिए गाना भी गाया है। आशुतोष गोवारिकर निर्देशित इस फिल्म के लिए रहमान ने गीतों की रचना भी की है। फिल्म के पहले गीत के रूप में ‘तुम हो’ गीत को जुलाई में रिलीज किया जाएगा, जिसमें ऋतिक रोशन और पूजा हेगड़े नजर आएंगे। रहमान के साथ ‘लगान’,’स्वदेश’ और ‘जोधा अकबर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके गोवारिकर ने अपने बयान में कहा, “मैं चौथी बार रहमान के साथ काम कर रहा हूं। हम दोनों के लिए काफी अच्छा अनुभव है, क्योंकि हम दोनों को ही एक अलग दिक्-काल में जाने का मौका मिला है।” 

प्रागैतिहासिक समय की कहानी पर आधारित फिल्म में ऋतिक और पूजा की प्रेम कहानी दिखाई गई है। गोवारिकर ने कहा, “हमने कल्पना से काफी कुछ निर्मित किया है और इसके साथ ही हमने शोध के माध्यम से जानकारी हासिल की है और पुरातत्वविदों की भी मदद ली है।” निर्देशक ने कहा कि रहमान ने इस दुनिया को सुंदर रूप से निर्मित करने में काफी मदद की है। इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर और सुनीता गोवारिकर हैं। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो