अरबाज पहली बार मलाइका से अलगाव व अपने रिश्ते पर खुलकर बोले, जानिए क्या कहा?
Dilip Chaturvedi
| Updated: 21 Jan 2017, 03:32:00 PM (IST)
अरबाज पहली बार मलाइका से अलगाव व अपने रिश्ते पर खुलकर बोले, जानिए क्या कहा?
arbaz khan

अरबाज पहली बार मलाइका से अलगाव व अपने रिश्ते पर खुलकर बोले, जानिए क्या कहा...

मुंबई। बीते साल बॉलीवुड में कई स्टार्स के बीच बे्रकअप हुए, उनमें से अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपने बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर पूरे साल सुर्खियां बटोरी। आखिरकार साल के अंत में कोर्ट ने एक 18 साल पुराने रिश्ते पर तलाक की मुहर लगा दी। हम आपको बता दें कि अरबाज-मलाइका के बीच भले ही तलाक हो गया है और इससे पहले इनके रिश्तों का लेकर तरह-तरह बातें की गईं, लेकिन इन दोनों ने न कभी मीडिया के सामने, ना ही कभी किसी सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में कुछ कहा। हाल ही एक अंग्रेजी मैगजीन को अरबाज ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पहली बार मलाइका के साथ अपने रिश्ते व अलगाव के बारे में खुलकर बातें कीं।

गौरतलब है कि अरबाज खान से जब यह पूछा गया कि खुद उन्होंने और मलाइका ने इस ब्रेकअप को किस तरह से लिया है? तो पर अरबाज ने मलाइका की जमकर तारीफ  की। उन्होंने कहा, 'बेशक हमारा तलाक हो गया है, हम पति-पत्नी केे रिश्ते से आजाद हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद हम दोनों की राहें पूरी तरह जुदा नहीं हुई हैं। हम तलाक होने के बाद भी मिलते हैं। एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते हैं। दोनों अपने बेटे के भविष्य को लेकर आपस में बातचीत करते हैं। मलाइका और मैं अच्छी तरह से इस सच का सामना कर रहे हैं कि हमारा एक बेटा है, जो अब समझदार हो रहा है और हम नहीं चाहते कि हमारे अलगाव को लेकर वह टेंशन में रहे, इसलिए हम दोनों को जब भी वक्त मिलता है, तो हम सभी एक साथ मिलकर कुछ वक्त साथ गुजारते हैं।'

मलाइका से जुड़े सवालों को लेकर अरबाज थोड़े इमोशनल हो जाते हैं। अरबाज ने कहा, 'हम दोनों के बीच तलाक एक आपसी समझौते से हुआ है। यही वजह है कि मैं अब भी मलाइका के परिवार से पहले की तरह ही जुड़ाव महसूस करता हूं...उनसे मिलता-जुलता रहता हूं। दरअसल, मैं पिछले करीब 21 सालों से मलाइका की फैमिली से जुड़ा रहा हूं, तो हमारा यह रिश्ता कभी खत्म नहीं हो सकता। अरबाज के बयानों से कहीं न कहीं ऐसा लगता है कि वो तलाक के बाद भी मलाइका के लिए सोफ्ट कॉर्न रखते हैं, जबकि सच तो यह है कि मलाइका ने अरबाज को तलाक के एवज में 15 कोड़ रुपए मांग कर उन्हें काफी हर्ट किया था। इतना सब कुछ होने के बाद जब अरबाज मलाइका की मेच्योरिटी की तरीफ करते थकते नहीं हैं और यह कहते हैं कि वह हर स्थिति को अच्छी तरह से संभालने में माहिर हैं, तो यह बात कहीं न कहीं इस ओर इशारा करती है कि आने वाले समय में अरबाज-मलाइका एक हो जाएं, तो इसमें हैरानी जैसी कोई बात नहीं होगी।