मिलती-जुलती हैं अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका और गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की आदतें

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 Sep 2021, 03:27 PM IST
मिलती-जुलती हैं अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका और गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की आदतें
Arbaaz Khan Georgia Adriani and malaika arora

मलाइका अरोड़ा को तलाक देने के बाद एक्टर अरबाज खान इटालियन मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। जॉर्जिया अपनी खूबसूरती और बोल्डनस के चलते खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वहीं मलाइका और जॉर्जिया में काफी बातें एक जैसी हैं। 

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन नए रिश्ते टूटते और जुड़ते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनकी पहली शादी टूटने के बाद उन्हें फिर से प्यार हो गया तो कुछ सेलेब्स आज भी तन्हा अकेले ही अपनी जिंदगी काट रहे हैं। इन कपल्स की लिस्ट में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज़ खान भी शामिल हैं। एक वक्त था जब पूरी इंडस्ट्री मलाइका और अरबाज की लव स्टोरी से काफी प्रेरित होता था। मलाइका भी अक्सर अरबाज की तारीफें करते हुए नहीं थकती थीं। वो बताती थीं कि कैसे अरबाज ने उनसे शादी की और कैसे उनका खास ख्याल रखते हैं। वहीं शादी के 19 साल होने के बाद जब कपल के तलाक लेने की खबरें सामने आईं तो सभी हैरान रह गए। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 2017 में तलाक ले लिया था।

तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के घर से निकल दूसरे घर में शिफ्ट हो गईं। जहां उन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत। इस दौरान एक्टर अर्जुन कपूर ने मलाइका का हाथ थामा और आज दोनों रिलेशनशिप में हैं। वहीं दूसरी ओर तलाक होने के बाद अरबाज खान भी इटालियन मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे। अरबाज जॉर्जिया से 22 साल बड़े हैं। अक्सर अरबाज और एंड्रियानी को साथ में स्पॉट किया जाता है।

जॉर्जिया अरबाज के परिवार वालों के साथ भी हर फंक्शन में दिखाई देती हैं। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका और रिसेंट गर्लफ्रेंड जॉर्जिया में कुछ बातें बहुत मेल खाती हैं। चलिए आपको जॉर्जिया और मलाइका की एंड्रियानी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बतातें हैं।

ma.jpg

फिटनेस को लेकर क्रेजी हैं जॉर्जिया-मलाइका

जॉर्जिया फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। जॉर्जिया की खास बात ये है कि वो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं हैं। यही नहीं जॉर्जिया खुद को काफी मिनटेन भी रखती हैं। मलाइका भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। मलाइका 47 साल की हो चलीं हैं और आज भी उनकी फिगर कातिलाना हैं।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani को याद आई अपने घरवालों की, जाना चाहती हैं वापस इटली

m_3.jpg

मलाइका और जॉर्जिया दोनों को है टैटू का शौक

अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को टैटू बनवाने का काफी शौक है। उन्होंने अपनी बॉडी में दो खास जगहों पर टैटू बनवाया हुआ है। जॉर्जिया ने अपनी जांघ और कमर पर खूबसूरत टैटू बनवाएं हैं। जब भी जॉर्जिया ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनती हैं। उनकी बॉडी पर बने ये टैटू साफ दिखाई देते हैं। मलाइका को भी टैटू का काफी शौक है। मलाइका ने अपनी कमर पर उड़ते पंछियों का टैटू बनवाया है। साथ ही हाथ की एक उंगली पर लव खुदवाया हुआ है।

यह भी पढ़ें- पत्नी से भी ज्यादा हॉट हैं अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, बिकनी लुक में ढाती हैं कहर

m_1.jpg

अरबाज खान की जॉर्जिया ने खूब तारीफ

रबाज खान संग रिलेशनशिप को लेकर अक्सर जॉर्जिया खुलकर बात करती हुए दिखाई देती हैं। एक इंटरव्यू में अरबाज खान के बारें में जॉर्जिया ने कहा था कि "यह अरबाज की पॉजिटिविटी है जो मुझे आगे बढ़ाती हैं और मुझे बैलेंसड रखती है। मैं परियों की दुनिया में रहती हूं लेकिन वह रियलिटी में जीते हैं और मुझे भी वास्तविक दुनिया में लाते हैं।" जॉर्जिया ने आगे बताया कि उन्होंने बजरंगपुर नाम की एक फिल्म भी साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा, तिग्मांशु धुलिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।