scriptनेशनल टीवी पर सलमान के सेक्स लाइफ को लेकर अचानक ये क्या बोल गए अरबाज, सन्न रह गए भाईजान | Arbaaz Khan open up about Salman Khan Sex life | Patrika News

नेशनल टीवी पर सलमान के सेक्स लाइफ को लेकर अचानक ये क्या बोल गए अरबाज, सन्न रह गए भाईजान

locationमुंबईPublished: Jan 02, 2019 03:13:03 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सलमान के इन पर्सनल बातों का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनके बड़े भाई अरबाज खान ने किया।

salman khan Arbaaz Khan

salman khan Arbaaz Khan

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान (salman khan) इस इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। उन्होंने अपने अबतक न जाने कितनी हिट फिल्में दी हैं। वह हमेशा ही अपने अजब-गजब जवाब को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं उनके फैंस के मन में उनकी शादी और उनके सेक्स लाइफ को लेकर काफी क्रेज देखने को मिलता है। बात दें कि कई बार उनके सेक्स लाइफ को लेकर कई शोज में सवाल किए गए हैं। इन बातों का जो जवाब सामने आया था वो काफी चौंकाने वाला रहा है। बता दें कि सलमान के इन पर्सनल बातों का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनके बड़े भाई अरबाज खान ने किया। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार इस बात की चर्चा की। इस बार अरबाज ने कपिल शर्मा शो के दौरान एक बार फिर सलमान को लेकर ऐसी ही कुछ बात की जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के साथ सलमान भी सन्न रह गए।

salman khan <a  href=
Arbaaz Khan Sohail Khan” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/02/salmansex1_3916876-m.jpg”>

अरबाज ने शो पर कही ऐसी बात:
हाल ही में तीनों खान भाई यानी सलमान खान (salman khan) , अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) कपिल शर्मा (Kapil sharma) शो पर पहुंचे। शो में हमेशा की तरह ही हंसी मजाक का माहोल बना हुआ था। इसी बीच कपिल ने सलमान से पूछा, ‘भाई आप फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते। इस पर सलमान ने कहते हैं कि देखो किस-विश तो मैं करता नहीं तो मुझे कोई फर्क तो पड़ता नहीं, तभी साथ में बैठे अरबाज ने कहा कि आॅफ स्क्रीन इतना कर लेते हैं कि उन्हें जरुरत ही नहीं पड़ती।’ इससे पहले की करण जोहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी अरबाज ने कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला खुलासा किया था।

salman khan Arbaaz Khan <a  href=
Sohail Khan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/02/salmansex2_3916876-m.jpg”>

संजय दत्त की वजह से नहीं की शादी:
इसी शो में सलमान ने ये भी बताया कि किस एक्टर की वजह से वह अबतक कुंवारे हैं। सलमान ने बताया, ‘एक बार संजू मुझे शादी के फायदे बता रहे थे और समझाने की कोशिश कर रहे थे कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए। तभी उनकी हर लाइन के बाद उनके फोन की घंटी बार-बार बज रही थी। वह कह रहे थे जब तुम शूटिंग से थके हुए आओगे तो तुम्हारी पत्नी घर पर होगी तुम्हारा ख्याल रखेगी, सिर दबाएगी। शादी बेस्ट चीज है। लेकिन इस बातचीत के दौरान लगातार उनका फोन बजता ही रहा और आखिर में मुझसे बातचीत बीच में रोक कर उन्होंने अपना फोन उठाया।’ इस बात कर जिक्र करते हुए सलमान खूब हंसे और उनकी बात सुनकर कॅपिल के साथ शो में मौजूद हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा। बात दें कि सलमान इस वीकएंड कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो