scriptMalaika Arora संग तलाक पर बोले Arbaaz Khan, कहा- ‘मैंने रिलेशन को संभालने की पूरी कोशिश की’ | Arbaaz Khan Talk About His Divorce With Malaika Arora Video Goes Viral | Patrika News

Malaika Arora संग तलाक पर बोले Arbaaz Khan, कहा- ‘मैंने रिलेशन को संभालने की पूरी कोशिश की’

Published: Jun 11, 2020 06:07:41 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

18 साल बाद मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अरबाज़ खान ( Arbaaz Khan ) का हुआ तलाक ( Divorce )
तलाक के सालों बाद टूटे रिश्ते पर बोले अरबाज़ खान
सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुआ वीडियो ( Video Viral )

Arbaaz Khan Talk About His Divorce With Malaika Arora

Arbaaz Khan Talk About His Divorce With Malaika Arora

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जहां मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) में अपने गज़ब स्टाइल और फिटनेस की वजह से मशूहर हैं। वहीं वह अपने पति अरबाज़ खान ( Arbaaz Khan ) संग तलाक लेकर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) संग रिश्ते में आने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। 18 साल बाद टूटे इस रिश्तें का दर्द सबको हुआ। अरबाज़ और मलाइका ( Malaika Arbaaz Divorce ) के तलाक की खबर ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी। क्योंकि यह कपल हमेशा बी-टाउन का आइडल ( B town idol couple ) कपल मना जाता था। लेकिन तीन साल पहले यह कपल तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गया। दोनों के अलग होने के बाद कभी भी दोनों ने तलाक की वजह को नहीं बताया। लेकिन लॉकडाउन के बीच अरबाज़ खान का एक वीडियो तेजी से वायरल ( Arbaaz interview viral ) हो रहा है। जिसमें वह अपने टूटे रिश्ते के बारें में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Malaika Khan Arbaaz Khan

अरबाज़ ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू ( Arbaaz Interview ) में बताया कि दोनों की रिश्ते में जो भी कुछ हो रहा था वह सिर्फ उन तक सीमित नहीं था। उनके और मलाइका के रिश्ते का असर उनके बेटे अरहान खान ( Son Arhaan Khan ) पर भी पड़ रहा था। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी तरफ से रिश्ते को पूरी तरह से संभालने की कोशिश की, लेकिन वह संभाल नहीं पाए। लेकिन अंत में उन्होंने तलाक लेना ही जरूरी समझा। उन्होंने बताया कि 12 साल के उनके बेटे अरहान को पता था कि उसके माता-पिता के बीच कुछ ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि वह काफी कम उम्र में ही चीज़ों को समझने लगा था। जिसकी वजह से उन दोनों को अरहान को कुछ समझाने की जरूरत नहीं पड़ी।

अरहान की कस्टडी मलाइका ( Arhaan’s custody ) को मिलने पर उन्होंने कहा कि वह कभी मलाइका से इस बात के लिए नहीं लड़े क्योंकि वह जानते थे कि उसकी इस उम्र में उसे मां की ज्यादा जरूरत ( Arhaan needs mother ) है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने बेटे के साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कुछ सालों जब अरहान 18 साल का हो जाएगा तब वह अपने फैसले आसानी से खुद ले पाएगा। वह खुद चुन पाएगा कि उसे किसके साथ रहना है और किसके साथ नहीं। बता दें जहां मलाइका अर्जुन कपूर ( Malaika Arjun ) का हाथ थामकर जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। वहीं अरबाज़ भी जॉर्जिया ऐंड्रियानी ( Giorgia Andriani ) के साथ रिलेशनशिप में आ चुके है। दोनों ही अक्सर साथ में वक्त बीताते हुए नज़र आते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो