Archana Puran Singh ने Miss Braganza बन Anupam Kher को किया याद, वायरल हो रहा वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 24 May 2020, 09:32 PM IST
Archana Puran Singh ने Miss Braganza बन Anupam Kher को किया याद, वायरल हो रहा वीडियो
archana puran singh and anupam kher

  • अनुपम खेर (Anupam Kher) को याद करते हुए अर्चना (Archana Puran Singh) ने शेयर किया वीडियो
  • मिस ब्रिगेंजा (Miss Braganza) कर रही हैं मल्होत्रा के फोन का इंतजार
  • कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) डायलॉग को लॉकडाउन (Lockdown) में किया रिक्रिएट

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी की मशहूर जज अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन (Lockdown) में वो अपने घर का पूरा अपडेट इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अर्चना ने अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है के एक सीन को रिक्रिएट किया है। अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अनुपम खेर (Anupam Kher) को मिस करती नजर आ रही हैं। अर्चना ने डायलॉग को लॉकडाउन (Lockdown) के माहौल से जोड़ कर बनाया है लेकिन उनके बोल मिस ब्रिगेंजा (Miss Braganza) की तरह ही हैं। अर्चना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है। फैंस कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) की इस जोड़ी को फिर से याद कर रहे हैं।

अर्चना का ये वीडियो वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि मल्होत्रा, तुम्हें कहा था ना लॉकडाउन हो जाएगा। और तुम अपनी मिस ब्रिगेंजा से मिलने नहीं आए। अकेले लॉकडाउन हो गए हो। भूल गए वो दिन कॉलेज के... मल्होत्रा, मिस ब्रिगेंजा तुम्हारी कॉल का इंतजार कर रही है। अनुपम खेर का इस वीडियो पर अभी तक कोई रिप्लाई नहीं आया है। फैंस अनपुम खेर और अर्चना पूरण सिंह की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक बार फिर से बेकरार हैं।

बता दें कि साल 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आई थी। इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे जबकि अनुपम खेर ने कॉलेज के प्रिंसिपल मल्होत्रा (Mr Malhotra) की किरदार निभाया था और अर्चना पूरण सिंह ने मिस ब्रिगेंजा (Miss Braganza) की भूमिका निभाई थी। फिल्म में दोनों एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं और मन ही मन चाहते हैं।

वहीं अर्चना पूरण सिंह आजकल अपना टाइम घर पर बिता रही हैं। वो अपने होम वर्कर भाग्यश्री के साथ अक्सर वीडियो बनाती रहती हैं। साथ ही कई वीडियोज़ में उनके पति परमीत और बच्चे में दिखाई देते हैं। अर्चना का घर बेहद खूबसूरत है, फैंस भी इसकी बहुत तारीफ कर चुके हैं। वो अपने गार्डन के कई बार दर्शन करा चुकी हैं।