scriptएक्स बॉयफ्रेंड के भाई को डेट कर रही है करीना की बेटी! | Are Kareena kapoor's daughter Sara dating with Ex-Boyfriend Shahid's brother Ishaan | Patrika News

एक्स बॉयफ्रेंड के भाई को डेट कर रही है करीना की बेटी!

Published: Jan 04, 2017 05:39:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बॉलीवुड के गलियारों में एक सवाल गूंज रहा है, क्या सारा का राजनेता सुशील शिंदे के पोते वीर से Break Up हो गया है…

sara ali

sara ali

मुंबई। करीना कपूर की बेटी सुर्खियों में हैं। ख गए ना गच्चा! आप सोच रहे होंगे कि करीना तो अभी मां बनी हैं, वह भी उनके बेटा हुआ है, फिर करीना की बेटी कहां से हो गई। अरे, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी तो करीना की बेटी कहलाएगी ना! जी हां, हम यहां करीना की सौतेली बेटी सारा अली की बात कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि सारा इन दिनों वजहों से सुर्खियों में हैं। पहली वजह है उनका बॉलीवुड डेब्यू और दूसरी वजह है उनका अफेयर। कुछ समय पहले सारा का नाम महाराष्ट्र के राजनेता सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहरिया के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब सारा की जिंदगी में किसी और ने एंट्री मार ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सारा इन दिनों शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं।


गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया में आई खबरों पर गौर किया जाए, तो कहा जा रहा था कि सारा ने पूर्व मंत्री के पोते वीर से चोरी-छिपे सगाई भी कर ली है। दोनों की एक साथ कर्ई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लेकिन अब तस्वीर बदल चुकी है। 


हम आपको बता दें कि सारा और ईशान दोनों ही बॉलीवुड में अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। हाल ही खबर आई थी कि ऋतिक रोशन के साथ सारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वहीं ईशान मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक में श्रीदेवी की बेटी के साथ अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह भी सुनने में आ रहा है कि बहुत जल्द सारा और ईशान को लेकर एक फिल्म की घोषणा भी होने वाली है, लेकिन यह फिल्म कौन बना रहा है, उसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो