script

पहले सलमान से पंगा, अब लाइव शो में की ऐसी हरकत, आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Published: Jan 19, 2018 03:55:23 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

लाइव शो के दौरान ऐसी हकरत कर दी कि लोग उनसे गुस्सा हो गए

Arijit singh

Arijit singh

बॉलीवुड के हर दिल अजीज सिंगर अरिजीत सिंह की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पहले उन्होंने सलमान खान से पंगा लिया। अब उन्होंने लाइव शो के दौरान ऐसी हकरत कर दी कि लोग उनसे गुस्सा हो गए। दरअसल अरिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरिजीत सिंह लाइव कन्सर्ट के दौरान अचानक किसी कारण गुस्से में आ जाते हैं और उनके मुंह से गाली निकल जाती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल लाइव कन्सर्ट के दौरान अरिजीत फिल्म ‘रॉकस्टार’ का सुपरहिट गीत नांदा परिंदा गा रहे थे।
इस दौरान उनका माइक हिलने लगा। इस पर अरिजीत को गुस्सा आ गया और गुस्से में उनके मुंह से गाली निकल गई। हांलांकि क्रू मेंबर ने उनके माइक को तुरंत ठीक कर दिया लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए। ट्विटर यूजर्स को नए मजेदार जोक्स बनाने का मौका मिल गया है। कुछ यूजर्स ने अरिजीत का मजाक बनाते हुए लिखा ‘इरशाद सर के बोल, नादां परिंदे के लीरिक्स आत्मा को शांति पहुंचाते हैं’ तो कुछ ने लिखा कि ये थर्ड ग्रेड अनु मलिक की आवाज है। एक यूजर ने लिखा, ‘यह एक व्याइस ओवर की तरह प्रतीत होता है। कोई कैसे इतना बुरा गा सकता है।’

बता दें कि इससे पहले अरिजीत ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से भी पंगा ले लिया था। सलमान को अरिजीत की एक बात बुरी लग गई थी। इसके बाद सलमान ने अपनी फिल्म से उनका गाना हटवा दिया था। हालांकि अरिजीत ने सलमान से माफी भी मांगी लेकिन सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया। सलमान ने उनकी फिल्म में अरिजीत का गाया गाना बाद में राहत फतह अली खान से गवाया और वह गाना काफी हिट भी रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो