scriptArticle 15: आयुष्मान को लगा गहरा धक्का, चौथे ही दिन फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट | Aritcle 15 Box Office Collection Day 4 | Patrika News

Article 15: आयुष्मान को लगा गहरा धक्का, चौथे ही दिन फिल्म की कमाई में आई भारी गिरावट

locationमुंबईPublished: Jul 02, 2019 04:13:11 pm

Submitted by:

Amit Singh

तीन दिन में फिल्म ने करीब 20 करोड़ रुपए कमाए वहीं अब चौथे दिन के कलेक्शन के आंकड़ें भी सामने आ चुके हैं।

article 15 scene

article 15 scene

पिछले शुक्रवार को आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की साल की पहली फिल्म आर्टिकल 15 ( Article 15 ) रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहे हैं। जहां तीन दिन में फिल्म ने करीब 20 करोड़ रुपए कमाए वहीं अब चौथे दिन के कलेक्शन के आंकड़ें भी सामने आ चुके हैं।

aritcle-15-box-office-collection-day-4

मूवी एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्टीट करते हुए बताया कि फिल्म ने सोमवार को करीब 3.97 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसका सबसे बड़ा कारण कबीर सिंह ( Kabir Singh ) को बताया जा रहा है। दरअसल शाहिद ( Shahid Kapoor ) की कबीर सिंह ( Kabir Singh ) दर्शकों को इतनी पंसद आ रही है कि दूसरे हफ्ते भी इसका कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/Article15?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बात करें ‘आर्टिकल 15’ की कहानी की तो फिर एक बार आयुष्मान खुराना ने शानदार एक्टिंग देखने को मिली है। पूरी मूवी समाज में जात-पात के आधार पर होने वाले भेदभाव को दर्शाता है। आयुष्मान खुराना फिल्म में आईपीएस अफसर के रोल में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो