script

पत्नी मेहर से तलाक की अफवाह पर अर्जुन रामपाल ने ऐसे दिया जवाब

Published: Nov 14, 2015 04:29:00 pm

 ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन से अफेयर और पत्नी मेहर को तलाक देने की खबरों पर अर्जुन रामपाल ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक फोटो अपलोड कर रोक लगा दी है

arjun Rampal

arjun Rampal

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन रोशन से अफेयर और पत्नी मेहर को तलाक देने की खबरों पर अर्जुन रामपाल ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक फोटो अपलोड कर रोक लगा दी है। 

इन फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ एक दम ठीक ठाक चल रहा है। अर्जुन इन दिनों शिलॉन्ग में अपनी आगामी फिल्म रॉक ऑन 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान उनकी पत्नी मेहर उनसे मिलने और दीवाली सेलिब्रेट करने वहां पहुंची है और उनकी तस्वीर अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे देखकर यह लगता है कि दोनों के बीच सब कुछ एक दम अच्छा चल रहा है।

बता दें कि ऋतिक और सुजैन के तलाक की वजह अर्जुन बताए जा रहे थे। इसके बाद दोनों को कई जगहों पर साथ भी देखा गया था। इसके अलावा यह भी खबरें आईं थी कि अर्जुन ने पिछले महीने सुजैन का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था।

खबरों की मानें तो यह कहा जा रहा था कि अर्जुन अपनी पत्नी मेहर को तलाक देने वाले हैं। इस खबर पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी हालांकि हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने यह साफ कर दिया कि उनकी जिंदगी में सबकुछ अच्छा चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो