स्टारडम को लेकर अर्जुन का बड़ा बयान, बोले- आज की ऑडियंस तो...
Shaitan Prajapat
| Updated: 15 Jul 2019, 08:54:27 PM (IST)
स्टारडम को लेकर अर्जुन का बड़ा बयान, बोले- आज की ऑडियंस तो...
Arjun Kapoor big statement about stardom

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बदलते वक्त के साथ अब बॉलीवुड में .....

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बदलते वक्त के साथ अब बॉलीवुड में हीरो के मायने भी बदल चुके हैं। अर्जुन ने कहा, 'अब रियलिस्टिक फिल्मों का दौर है और इस बदलाव की वजह हमारी ऑडियंस हैं। पहले फिल्में सेलिब्रेशन हुआ करती थीं, जबकि अब लोगों को क्लासी कॉन्टेंट भी चाहिए। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आज ऑडियंस का माइंडसेट बदल गया है। पहले फिल्में एस्केपिज्म के लिए होती थीं, लेकिन अब लोग चाहते हैं कि आप उन्हें सोचने के लिए भी कुछ दो। पहले लोग पूरी फैमिली के साथ इंजॉय करने के लिए मूवी देखने जाते थे। अब ऑडियंस के पास इतना टाइम नहीं है। डिजिटल जमाना है, दो घंटे की फिल्म भी लंबी लगती है।

 

arjun kapoor

इंडस्ट्री ने स्वीकारा बदलाव

एक्टर ने कहा कि अब लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए कंटेट देना पड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें थोड़ा समय लगेगा लेकिन इंडस्ट्री ने इस बदलाव को स्वीरकार कर लिया है। पिछले कुछ सालों में हमारी सफलता की दर भी बढ़ी है। बता दें कि पिछले कुछ समय में दर्शकों का रुझान वेब सीरीज की तरफ ज्यादा बढ़ गया है। इसके पीछे एक मुख्य वजह यह है कि वेब सीरीज में दर्शकों को अच्छा कंटेट मिल रहा है।

arjun kapoor

सोशल मीडिया से कम हुआ स्टारडम
अर्जुन कपूर का मानना है कि सोशल मीडिया के चलते स्टारडम पर फर्क पड़ा है। अब स्टारडम पाना और उसे बरकरार रखना ज्यादा मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा, 'पहले सितारे कभी-कभी जमीन पर आते थे, तो लगता था कि अच्छा ये ऐसे दिखते हैं, ऐसे डांस करते हैं। आज मैं घर से निकलता हूं, तो क्या कपड़े पहनकर वर्कआउट करने जा रहा हूं, वह भी लोगों को पता होता है, तो ऑरा कम होता है। इससे एक अपनापन जरूर आता है, पर वह चमक, वह स्टारडम निश्चित तौर पर कम लगती है।

arjun kapoor
Show More