अर्जुन कपूर के हाथ लगी यह सुपरहिट रीमेक, बदल सकती है किस्मत
Vivhav Shukla
| Updated: 23 Sep 2019, 03:26:40 PM (IST)
अर्जुन कपूर के हाथ लगी यह सुपरहिट रीमेक, बदल सकती है किस्मत

  • बोनी कपूर ने तमिल की सुपरहिट फिल्म कोमाली के रीमेक के राइट्स खरीद लिए है।
  • इस फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं

नई दिल्ली। अर्जुन कपूर की हालिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई हैं। उनकी फिल्में देखने के बाद दर्शकों ने फैसला कर लिया है उनकी फिल्मों में दम नहीं है। लेकिन अब ख़बर आ रही है कि उनके खाते में एक हिट फिल्म जुड़ने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो उनके ऊपर फ्लाप हीरो होने का टैग हट जाएगा।

arjun_kapoor_in_panipat.jpg

दरअसल, खबर है कि बोनी कपूर ने बेटे के लिए तमिल की सुपर हिट फिल्म कोमाली के रीमेक के राइट्स खरीद लिए है। जिसमें अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने बताया, ‘हमने ‘कोमाली' के आधिकारिक राइट्स खरीद लिए है। इस फिल्म को हम किसी भी भाषा में बनाकर रिलीज सकते हैं।

बता दें तमिल फिल्म ‘कोमाली' एक ऐसी आदमी की कहानी है जो कई दिनों तक कोमा में रहता है। फिर काफी समय बाद कोमा से बाहर आने के बाद उसको मौजूदा समय के हिसाब से ढालने में काफी परेशानी होती है। प्रदीप रंगनाथन की लिखी और निर्देशित मूल फिल्म में जयम रवि, काजल अग्रवाल और संयुक्ता हेगड़े ने अभिनय किया है। ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी।

arjun_kapoor.jpg

वहीं अगर अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' को लेकर भी खूब मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म को इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होना है जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे है। बता दें ये फिलम एक पीरियड ड्रामा है। इसमें अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिवराव भाऊ के रोल में नजर आएंगे।