scriptमलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी फोटो, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट, हो गई वायरल | Arjun Kapoor commented on Malaika Arora's photo | Patrika News

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी फोटो, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट, हो गई वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 06, 2020 05:34:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मलाइका अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिस पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने मजेदार कमेंट किया है।

Arjun Kapoor Malaika Arora

Arjun Kapoor Malaika Arora

लॉकडाउन के चलते आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घरों में बंद है। सभी सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी दिनचर्या के बारे में बता रहे है। इसके साथ ही वे अपने फैंस से खतरनाक वायरस से बचने के उपाय भी बता रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरस हो रही है।
Malaika Arora
मलाइका अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिस पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने मजेदार कमेंट किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह बैठकर कुछ सोच रही हैं। इस फोटो पर अर्जुन ने कमेंट किया, सोच रही हैं कि अब कहां सोना है। अर्जुन के इस कमेंट को फैन्स ने खूब पसंद किया। सभी उनके इस फनी अंदाज से काफी खुश हुए।
आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें काफी आती रहती हैं। दोनों की शादी का इंतजार फैन्स को भी है, लेकिन हर बार शादी में देरी की खबर सुनकर फैन्स निराश हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले इस देरी की वजह सामने आई थी। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि मलाइका तो शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन अर्जुन की वजह से शो में देरी हो रही है। अर्जुन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं।
Arjun Kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो