scriptअर्जुन कपूर ने लैटिन भाषा में बनवाया स्पेशल tattoo, तस्वीरे हुई वायरल | Arjun Kapoor flaunts second tattoo in new photo posted on instagram | Patrika News

अर्जुन कपूर ने लैटिन भाषा में बनवाया स्पेशल tattoo, तस्वीरे हुई वायरल

locationमुंबईPublished: Jul 29, 2019 09:32:05 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टैटू की फोटोज शेयर की हैं। अभिनेता ने अपने ….

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता Arjun Kapoor पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेत्री Malaika Arora को लेकर चर्चा में रहने वाले अर्जुन इस बार फिर चर्चा में है। अभिनेता इस बार अपने नए टैटू को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सोशल मीडिया पर इस टैटू की तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है। फैंस अपने फेवरेट हीरो के नए टैटू पर कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं।

Arjun Kapoor

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टैटू की फोटोज शेयर की हैं। अभिनेता ने अपने हाथ पर एक लैटिन फ्रेज गुदवाई है। इतना ही नहीं अर्जुन ने अपने इस टैटू मेकिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि अर्जुन के हाथ में पहले से मां लिखा हुआ टैटू है। अब उन्होंने अपने हाथ में लैटिन भाषा की एक कहावत गुदवाई है। Per Ardua Ad Astra लैटिन फ्रेज है जिसका मतलब होता है सितारों की तरफ।

अर्जुन ने मलाइका के नाम का टैटू नहीं बनवाया है लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस का ये मानना है कि टैटू मलाइका के कहने पर ही बना है। टीवी एक्टर गौरव ने मजाकिया अंदाज में अर्जुन से ये भी पूछा है कि भाई यहां टैटू बनवाते हुए गुदगुदी तो नहीं हुई। अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर का लुक बहुत अलग होने वाला है।

Arjun Kapoor
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो