scriptअर्जुन कपूर ने शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीर, बहन अंशुला भी हैं मौजूद | Arjun Kapoor shares childhood picture with sister Anshula | Patrika News

अर्जुन कपूर ने शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीर, बहन अंशुला भी हैं मौजूद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 05:46:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

लॉकडाउन के बीच सभी स्टार्स सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं और आए दिन अपनी एक्टिविटी या थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

arjun_kapoor_childhood_picture.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरा देश 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। ऐसे में कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस वक्त घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन के बीच सभी स्टार्स सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं और आए दिन अपनी एक्टिविटी या थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर अर्जुन (Arjun Kapoor) की एक बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
दरअसल, इस तस्वीर को खुद अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर के साथ उनकी बहन भी मौजूद हैं। अर्जुन ने बहन अंशुला को अपनी गोद में पकड़ रखा है। दोनों की यह बेहद ही प्यारी तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- ‘बहन अंशुला के साथ साल 1990 से आइसोलेशन में हूं।’ अर्जुन और अंशुला दोनों ही इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर ने अपनी मां के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था। अर्जुन ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह खुद, उनकी मां और बहन अंशुला थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा था कि काश वो इस वक्त अपनी मां के साथ वक्त गुजार पाते। जो वह अपना वजन घटाते वक्त, एक्टिंग क्लास और इश्कजादे की शूटिंग के चलते नहीं बिता पाए थे। उनका ये पोस्ट काफी वायरल हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो