तो इस कारण 20 साल बाद टूटने जा रहा अर्जुन रामपाल संग उनकी पत्नी मेहर जेसिया का रिश्ता!

By: Riya Jain
| Published: 28 May 2018, 11:43 AM IST
तो इस कारण 20 साल बाद टूटने जा रहा अर्जुन रामपाल संग उनकी पत्नी मेहर जेसिया का रिश्ता!
arjun rampal divorse

अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से 20 साल पुराना रिश्ता तोड़ने जा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी पत्नी पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से 20 साल पुराना रिश्ता तोड़ने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला कर लिया है। काफी वक्त से अर्जुन और मेहर के बीच अनबन चल रही थीं। लेकिन अब दोनों ने रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया है।

लाख कोशिशों के बावजूद टूटा रिश्ता

पिछले साल अर्जुन और सुजैन खान के बीच नजदीकियों की खबरें सुर्खियों में आ रही थी। कहा जाता है कि सुजैन और अर्जुन की नजदीकियों की वजह से ही ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक हुआ था। उन्हीं दिनों से मेहर और अर्जुन के रिश्तों में भी खटास पैदा हो गई थी। हालांकि दोनों ने काफी बार अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश भी की। अक्सर अर्जुन और मेहर अपनी दोनों बेटियों के साथ खास वक्त बिताने छुट्टियों पर जाते रहे लेकिन इसके बावजूद हालात ठीक नहीं हो पाए।

अर्जुन और मेहर ने जारी किया बयान

अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है। हाल में अर्जुन और मेहर ने अपने ऑफिशल बयान में कहा, '20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्म करने का समय आ गया है। हम दोनों अच्छे दोस्त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे।'
जानें रिश्ता टूटने की वजह

बता दें ऋतिक और अर्जुन अच्छे फैमिली फ्रेंड्स रह चुके हैं। सुजैन और मेहर भी एक वक्त पहले काफी अच्छी फ्रेंड्स थीं। लेकिन अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के अफेयर जैसी खबरों के चलते बताया जाता है कि ऋतिक-सुजैन का तलाक हो गया। इसके अलावा उन दिनों क पार्टी में मेहर और सुजैन के बीच भी झगड़े की खबरें आई थीं।

भाई-भाभी और अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग खास वक्त बिताते दिखे वरुण धवन , तस्वीरें आई सामने...

‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद मां के किरदार में दिखेंगी करीना कपूर , करण जौहर बनाने जा रहे खास फिल्म

Show More