scriptएक बार फिर साथ आएंगे ये दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर्स, बनाने जा रहे हैं ‘क्राइम थ्रिलर’ | ArjunReddy and KabirSingh director next film is a Crime Drama | Patrika News

एक बार फिर साथ आएंगे ये दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर्स, बनाने जा रहे हैं ‘क्राइम थ्रिलर’

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2019 12:36:34 pm

Submitted by:

rohit sharma

साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘कबीर सिंह’ के प्रोड्यूसर्स जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म लाने जा रहे हैं। ये फिल्म क्राइम थ्रिलर होगी। जिसका शीर्षक अभी तक सामने नहीं आया है।

kabir singh
साल 2019 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘कबीर सिंह’ ( Movie Kabir Singh ) के प्रोड्यूसर्स जल्द ही एक धमाकेदार फिल्म लाने जा रहे हैं। ये फिल्म क्राइम थ्रिलर ( Crime Thriller ) होगी। जिसका शीर्षक अभी तक सामने नहीं आया है।
https://twitter.com/imvangasandeep?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी ( Arjun Reddy ) के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ( Sandeep Reddy Vanga ) और कबीर सिंह के निर्माता-निर्देशक भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) और मुराद खेतानी जल्द ही एक क्राइम ड्रामा फिल्म के लिए साथ दिखाई देंगे।
https://twitter.com/hashtag/ArjunReddy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। लेकिन दोनों फिल्मों के प्रोड्यूसर्स का साथ में एक क्राइम फिल्म के लिए काम करना तय है। ऐसे में जल्द ही फिल्म के लिए कास्ट की घोषणा हो जाएगी।
बता दें, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ( Arjun Reddy Movie ) का ही रीमेक है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त कमाई का भी रिकॉर्ड बनाया है।
फ़िल्म अपनी रिलीज के पहले सप्ताह के भीतर ही 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही, और 2019 की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई। फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये रहा और फिल्म ने 278 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो