scriptसलमान के भांजे को जब लोगों ने कहा पोलियो का मरीज, भड़की उनकी बहन, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब | Arpita gets angry on Troller for calling her son polio affected | Patrika News

सलमान के भांजे को जब लोगों ने कहा पोलियो का मरीज, भड़की उनकी बहन, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

locationमुंबईPublished: Apr 04, 2019 05:43:05 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Arpita gets angry on Troller for calling her son Ahil Sharma polio affected

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल का हाल ही में बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसमें वो अपने नाना सलीम खान के साथ अपने बर्थडे का केक काटते हुए नजर आ रहे है। ये वीडियो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया।

 

Salman Khan

एक यूजर्स ने हद ही कर दी और आहिल की सेहत पर टिप्पणी करते हुए उसे पोलियो से ग्रस्त कह दिया। फिर क्या था एक मां अपने बेटे के लिए ऐसी पोस्ट को कैसे सहन कर सकती है। अर्पिता को ये ट्वीट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगा दी।

View this post on Instagram

Nanu celebrating Ahils Bday!

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता खान ने ट्रोलर को करारा जवाब देने में देर नहीं की। उन्होंने लिखा, ‘आप लोग बेहूदा हैं। कम से कम अपने नेगेटिव कमेंट्स से बच्चे को बख्श दें।’

आपको बात दे कि अर्पिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया जिसमें सलीम खान अपने नाती आहिल के सााि बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि आहिल अपने नाना के पास बैठे नजर आ रहे है।

Salman Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो