scriptVIDEO: सुशांत की आत्महत्या के बाद फिल्ममेकर्स और बड़े लोगों पर भड़के कुमार सानू, न्यूकमर्स को दिया ये मैसेज | Artistes made by audience, not top people in industry: Kumar Sanu | Patrika News

VIDEO: सुशांत की आत्महत्या के बाद फिल्ममेकर्स और बड़े लोगों पर भड़के कुमार सानू, न्यूकमर्स को दिया ये मैसेज

locationमुंबईPublished: Jun 25, 2020 03:05:22 pm

अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाने वाले मशहूर सिंगर कुमार सोनू ( Kumar Sanu ) ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या पर शोक जताते हुए इंडस्ट्री में छ़िडी भाई-भतीजावाद पर अपनी बात रखी….
 

kumar sanu sushant singh rajput

kumar sanu sushant singh rajput

अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाने वाले मशहूर सिंगर कुमार सोनू ( Kumar Sanu ) ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या पर शोक जताते हुए इंडस्ट्री में छ़िडी भाई—भतीजावाद पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि दर्शकों में एक आम इंसान को स्टार बनाने की ताकत होती है। फिल्ममेकर्स और बॉलीवुड के बड़े यह निर्णय नहीं कर सकते कि किसको स्टार बनाना है और किसको गिराना है। ये फैसला दर्शक ही करते हैं कि कौन इंडस्ट्री में बनेगा रहेगा और कौन बाहर जाएगा।

View this post on Instagram

#ripsushantsinghrajput💔

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on

मैं न्यूकमर्स से कहना चाहता हूं कि मुंबई आने के बाद पहले नौकरी कीजिए और उसके साथ—साथ बॉलीवुड में संघर्ष करें। इससे आपको अपनी आजविका के लिए किसी के सामने झुकना नहीं पड़ेगा। आपका सेल्फ रिस्पेक्ट बना रहेगा। मैं इस दर्द को झेल चुका हूं। मुझे उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से आने वाली पीढ़ी को समान अवसर मिलेंगे। आज वो हमें छोड़कर चले गए हैं, लेकिन इसके बावजूद वे हमारे बीच जीवित हैं।

सानू आगे कहते हैं, ‘उम्र में सुशांत मेरे बच्चे की तरह हैं और इस छोटी उम्र में वो बहुत ही अच्छा काम किया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। मन अभी भी कह रहा है कि काश सुशांत ने ऐसा कदम नहीं उठाया नहीं होता। सुशांत सिंह के निधन से एक अलग ही क्रांति अभी दिखाई दे रहा है।’

नवागंतुक कलाकारों को उन्होंने सुझाव देते हुए कहा, ‘मुंबई आते ही पहले आप कोई जॉब पकड़ लो, उसके बाद आप संघर्ष करो। ऐसा मैंने भी किया है। इसके बाद ही आप अपना टैलेंट दिखा पाएंगे। उम्मीद करता हूं कि सुशांत सिंह की वजह से आने वाली पीढ़ी को समान काम मिलें और यह मैं कहूंगा कि वह मर कर भी अमर हो गए हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।’ गायक तीन दशक से बॉलीवुड में हैं और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो