scriptरामायण में राम का किरदार निभाने वाले Arun Govil के ट्विट पर मचा हंगामा, सम्मानित ना करने पर कही थी बात | Arun Govil's Tweet Went Viral On Not Receiving Any Government Honor | Patrika News

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले Arun Govil के ट्विट पर मचा हंगामा, सम्मानित ना करने पर कही थी बात

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2020 04:06:27 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल ( Ramayana Arun Govil ) अपने बयान के चलते आए सुर्खियों में
अरूण गोविल ने सम्मान ना मिलने पर किया था ट्विटर ( Arun Govil Twitter Account ) पर ट्वीट

Arun Govil Tweet Went Viral

Arun Govil Tweet Went Viral

नई दिल्ली। चैनल दूरदर्शन ने अपने सभी पुराने नाटकों का फिर से प्रसारण शुरू कर दिया है। इन में 90 के दशक की रामायण दर्शकों की एक बार फिर से मनपसंदीदा बन चुकी है। रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की ‘रामायण’ ( Ramayana ) के प्रसारण के बाद से शो के सभी पात्र फिर से लाइम लाइट में आ चुके हैं। यही वजह है इन दिनों सभी कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल ( Actor Arun Govil ) भी सोशल मीडिया पर काफी समय बिताने लगे हैं। अक्सर वो अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बार अरूण इंटरव्यू में दिए गए अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

https://twitter.com/hashtag/Ramayan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, कुछ समय पहले अरूण ने इंटरव्यू ( Arun Govil Interview ) में कभी किसी भी सरकार से सम्मान ना मिलने की बात कही थी। उनके इस बयान पर अब लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए है। मामले को बढ़ता देख अरूण ( Arun Govil Tweet ) ने अब ट्वीट करते हुए कहा है ‘कि मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था।कोई अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालाँकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवार्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद।’ उनके इस जवाब पर उनके प्रशंसक उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं।

 

बता दें सम्मान ना मिलने वाले ट्विट पर अरूण गोविल ने लिखा था कि ‘चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। मैं उत्तर प्रदेश से हूँ, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहाँ तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूँ, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया।’ अपने इस ट्वीट पर ही सफाई देते अरूण ने ट्वीट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो