scriptSushant के परिवार को मिला निर्भया की मां आशा देवी का सपोर्ट, कहा- पूरा देश आपके साथ है, न्याय जरूर मिलेगा | Asha Devi comes in support of Sushant Singh Rajput family | Patrika News

Sushant के परिवार को मिला निर्भया की मां आशा देवी का सपोर्ट, कहा- पूरा देश आपके साथ है, न्याय जरूर मिलेगा

Published: Aug 14, 2020 07:11:53 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अब निर्भया की मां आशा देवी (Asha Devi) भी सुशांत के परिवार के सपोर्ट में उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है। उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

 

asha_devi.jpg

Asha Devi supported Sushant’s family

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का केस दिन पर दिन पेचीदा होता जा रहा है। सुशांत का परिवार इस वक्त उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। वहीं, परिवार इस केस की जांच सीबीआई द्वारा कराने की मांग कर रहा है। इस लड़ाई को सुशांत का परिवार अकेला नहीं लड़ रहा है बल्कि देश के लोग उनका पूरा समर्थन कर रहा है। इस बीच अब निर्भया की मां आशा देवी (Asha Devi) भी सुशांत के परिवार के सपोर्ट में उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है। उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।
टाइम्स नाऊ से बात करते हुए आशा देवी ने कहा कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) जिस तरह से अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं, वो देखकर उनका दिल बहुत दुखा। उन्होंने श्वेता सिंह कीर्ति के लिए कहा कि वह भरोसा रखें, सच सामने जरूर आएगा और सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा। इसके साथ ही आशा देवी ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के व्यवहार पर भी अपनी नाराजगी जताई। इसके अलावा आशा देवी ने सुशांत के पिता केके सिंह के लिए कहा कि वह धैर्य बनाएं रखें, सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा रखें। पूरा देश आपके बेटे के साथ है और आपको इंसाफ जरूर मिलेगा।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूरा देश एकजुट होकर इंसाफ की मांग कर रहा है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के द्वारा इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Mystery) के साथ क्या हुआ था ये पूरा देश जानना चाहता है। उन्होंने लोगों से अपील भी कि सारे लोग सुशांत के लिए सीबीआई जांच (CBI Investigation For Sushant) की मांग उठाए। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद से इस केस को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो