scriptआसिम रियाज के बदले सितारे, जैकलीन फर्नांडिस के संग तस्वीरें हो रही हैं वायरल | Asim Riaz pictures with Jacqueline Fernandez goes viral | Patrika News

आसिम रियाज के बदले सितारे, जैकलीन फर्नांडिस के संग तस्वीरें हो रही हैं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2020 05:23:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘बिग बॉस 13 (Big Boss 13)’ से लोकप्रिय होने वाले आसिम रियाज (Asim Riaz) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं।

asim_jacqueline_.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13 (Big Boss 13)’ से लोकप्रिय होने वाले आसिम रियाज (Asim Riaz) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बिग बॉस खत्म होने के बाद आसिम के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। जल्द ही आसिम का एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के साथ म्यूजिक एलबम आने वाला है। ये एक हॉली स्पेशल सॉन्ग होगा। बताया जा रहा है कि इस गाने के बोल “मेरे अंगने में” है, जो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘लावारिस’ के गाने का रिमिक्स है। इस बीच आसिम और जैकलीन को जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
इन फोटोज़ में आसिम और जैकलीन की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ अलग-अलग पोज़ दे रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। आसिम जहां स्कूल ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं जैकलीन किसी महारानी की तरह तैयार हुई हैं। आसिम और जैकलीन की इन फोटोज़ को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं। साथ ही वे इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले जैकलीन और आसिम का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों अपने म्यूजिक एलबम के बारें में लोगों को बता रहे थे।
बात करें दोनों के म्यूजिक एलबम की तो यह म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा। इसकी जानकारी खुद आसिम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर दी थी। फैंस को इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार हैं। आपको बता दें कि आसिम रियाज ‘बिग बॉस 13’ के फर्स्ट रनर अप रहे। ट्रॉफी को अपने नाम करने में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कामयाब रहे थे, लेकिन आसिम को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो