scriptAthiya Shetty की रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ अनसीन तस्वीर हुई वायरल, इस अंदाज में नजर आए दोनों | Athiya Shetty and Kl Rahul unseen picture going viral on internet | Patrika News

Athiya Shetty की रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ अनसीन तस्वीर हुई वायरल, इस अंदाज में नजर आए दोनों

Published: Jan 16, 2021 11:36:50 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

आथिया शेट्टी और केएल राहुल की अनदेखी तस्वीर आई सामने
काफी वक्त से खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं

athiya_shetty_kl_rahul.jpg

Athiya Shetty Kl Rahul

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट की बीच एक गहरा नाता है। मैदान पर सामने वाली टीम को धूल चटाने वाले क्रिकेटर्स बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ के प्यार में क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। हमारे सामने क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज़ की कई ऐसी जोड़ियां हैं जो आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। ऐसे में काफी वक्त से एक और जोड़ी है जो सुर्खियां बटोरती रहती है। हम बात कर रहे हैं क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी की।
सैफ अली की ‘Tandav’ के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील

आथिया और केएल राहुल को काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ में स्पॉट भी किया जाता है। हालांकि दोनों ने अभी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। लेकिन एक-दूसरे के जन्मदिन के मौके पर दोनों काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। अब आथिया ने केएल राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है।
दरअसल, हाल ही में आथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एएमए सेशन किया। इसमें उन्होंने फैंस के साथ कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने उनसे कहा कि वह केएल राहुल के साथ अपनी कोई अनसीन तस्वीर शेयर करें। इस पर आथिया ने लॉकडाउन के दौरान की एक अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें आथिया केएल राहुल के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों मास्क पहने नजर आ रहे हैं।
Nora Fatehi की सुपर स्टाइलिस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

athiya_shetty_kl_rahul.jpg
इसके अलावा एक फैन ने उनसे पूछा कि उनका फेवरिट इंसान कौन है तो इस पर आथिया ने अपने दादा के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में आथिया काफी क्यूट लग रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो