अनुपम खेर और उनकी मां के बीच दीवार बना कोरोनावायरस,आइसोलेशन की वजह से वीडियो कॉल पर की बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 Mar 2020, 04:18 PM IST
अनुपम खेर और उनकी मां के बीच दीवार बना कोरोनावायरस,आइसोलेशन की वजह से वीडियो कॉल पर की बात
विदेश से लौटने के बाद वीडियो कॉल पर अनुपम खेर मां से की बात

  • न्यूयॉर्क से भारत लौटे अनुपम खेर ( Anupam Kher )
  • कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते खुद 15 के लिए सेल्फ आइसोलेश में
  • मां से वीडियो कॉल बताया हाल चाल

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के बीच अमेरिका से लौटे अनुपम खेर ( Anupam Kher ) ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है। बीमारी की वजह से वो घर आने के बाद भी अनुपम अपनी मां से मिलने नही जा पाए। । वहीं अनुपम की मां उनकी इस बात से काफी गुस्सा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक मां अपने बेटे के दूर होने पर दुखी तो है लेकिन उसके अच्छे स्वस्थ की कामना करते हुए खुद ही उसे दूर रहने की बात कहती हैं। बता दें अनुपम अपनी मां के दिल के बेहद करीब हैं। वो अक्सर अपनी मां के साथ कोई-कोई ना फोटो और वीडियोज शेयर करते रहते रहते हैं।

इस वीडियो के शुरूआत में अनुपम के भाई दिखाई देते हैं। वो उनसे कुछ देर तक ठीक रहने और मां का ख्याल रखने की बात कहते हैं। साथ ही बताते हैं कि वायरस के चलते वो करीबन 10-15 दिन तक घर नहीं आ पाएंगे। फिर अनुपम भाई से कहते हैं कि मां से बात करवा दो। उनके भाई मां के पास फोन ले जाते हैं। जैसे ही उनकी मां अनुपम की आवाज़ सुनती है वैसे ही वो उनपर गुस्सा करने लगती हैं और कहती हैं कि तुम घर नहीं आए ना। इस बात पर अननुपम उन्हें समझाते हैं कि वायरस ना फैलने और ठीक रहने की वजह से वो नहीं आ पाए। उनकी मां बड़े प्यार से उनकी बात को सुनती हैं और कहती हैं कि तुम ठीक रहने चाहिए बस। वीडियो कॉल पर अनुपम मां को बाहर ना जाने और ख्याल रखने की बात करते हैं।

आपको बता दें अनुपम अपनी टीवी सीरिज़ न्यू एम्सटर्डम की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में थे। कोरोनावायरस की वजह से घर आते ही खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया। जितने स्टार्स अभी तक विदेशों से आए हैं। उनमें से कई सेलेब्स ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। लेकिन बीते दिन यानी की शुक्रवार के दिन सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) की लापरवाही के चलते उन पर FIR दर्ज कर दी गई है। कोरोनावायरस जैसी बीमारी को छुपाने के जुर्म में उनपर केस फाइल हुआ है।

coronavirus