script‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद इस सुपरस्टार को लेकर फिल्म बना सकते हैं निर्देशक अयान मुखर्जी | Ayan Mukerji wants to work with aamir khan in his next movie | Patrika News

‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद इस सुपरस्टार को लेकर फिल्म बना सकते हैं निर्देशक अयान मुखर्जी

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2018 12:07:07 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस दिनों अयान फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बिजी हैं।

Ayan Mukerji

Ayan Mukerji

बॉलीवुड के यंग निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने फिल्मी कॅरियर में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशक किया है। इस दिनों अयान फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के साथ ही अयान ने अपनी अगली फिल्म के बारे में भी सोचना शुरू कर दिया है। इनदिनों अयान की नजदीकियां अामिर खान के साथ देखी जा रही हैं। हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें आलिया, अयान और आमिर खान एक साथ नजर आ रहे थे।

वहीं अब कयास लगाया जा रहा है कि शायद आमिर निर्देशक अयान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि आमिर फिल्मों में स्टार्स को लेकर ज्यादा सोच समझकर फैसले करने वालों में से हैं। वहीं जो तस्वीर सामने आई है उसमें आलिया का उनके साथ होना इस बात की हिंट दे रहा है कि शायद आमिर आलिया के साथ काम कर सकते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर खान और अयान मुखर्जी कब एक साथ काम करते नजर आयेंगे। अभी तक आमिर या अयान की तरफ से किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो