आमिर की ये फेमस हीरोइन 17 साल बाद इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक

Bhup Singh

Publish: Dec, 07 2017 03:28:08 PM (IST)

बॉलीवुड
आमिर की ये फेमस हीरोइन 17 साल बाद इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक

आमिर की ये फेमस हीरोइन 17 साल बाद इस फिल्म से करने जा रही हैं कमबैक

90 के दशक की हिट अभिनेत्री आयशा जुल्का के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की ये हीरोइन 17 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं। आयशा ने बॉलीवुड को जो जीता वही सिकंदर, कुर्बान, खिलाड़ी, मेहरबान, दलाल, बलमा जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले 17 साल से वो लुप्त से हो गई थीं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर डायेक्टर अनिल शर्मा की नेकस्ट फिल्म 'जीनियस' से कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म से अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष डेब्यू करने जा रहे हैं। आयशा 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी भी 30 प्लस की लग रही हैं।

Ayesha_Jhulka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा इस फिल्म में उत्कर्ष की मां के रोल में नजर आएंगी। जो एक्ट्रेस इश्तिा चौहान के साथ रोमांस करते दिखेंगे। अपने कमबैक और किरदार को लेकर बातचीत करते हुए आयशा ने कहा, 'मैं दोबारा से काम करने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हूं, लेकिन अनिल के कहने पर मैं तैयार हुईं। मेरा किरदार एक सुंदर और उदारवादी महिला का है जो एक मां भी है। जिसके अपनी बेटी के साथ दोस्ताना संबंध है।'

आयशा ने आगे कहा, 'सबसे अच्छी बात ये है कि मैं उन लोगों के साथ काम करने जा रही हूं जिनकों मैं जानती हूं। मेरा पूरा स्टाफ भी वापस आ रहा है। जिसमें डिजाइनर शाहिद अमीर और अनिल शामिल हैं जिन्हें मैं काफी वक्त से जानती हूं।'

अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं और मेरे पति दोनों मिलकर इस लव स्टोरी का निर्देशन कर रहे हैं। हमें इसे एक साल के भीतर रिलीज करने की कोशिश करेंगे।।' जीनियस अगले साल 8 दिसंबर को रिलीज होने की संभावना है।

बात करें आयशा जुल्का के फिल्मी कॅरियर की तो वो अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपनी लव लाइफ और बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आयश और अक्षय कुमार का लव अफेयर काफी सुर्खियों मेें रहा था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned