scriptआयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ फंसी मुसीबत में, लगा यह गंभीर आरोप, कोर्ट में पहुंचा मामला | Ayushman movie Dream girl song Dhagala Lagli delete from youtube | Patrika News

आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ फंसी मुसीबत में, लगा यह गंभीर आरोप, कोर्ट में पहुंचा मामला

locationमुंबईPublished: Sep 23, 2019 02:02:46 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है।

Dream girl movie

Dream girl movie

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म के एक गाने पर कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगा है। ‘ड्रीम गर्ल’ के गाने ‘धागाला लागली’ पर कॉपीराइट का मामला सामने आया है। इसके बाद इस गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटा दिया गया है। इस गाने में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरुचा और रितेश देशमुख एक साथ गणपति उत्सव मनाते हुए डांस करते नजर आए थे।

 

आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' फंसी मुसीबत में, लगा यह गंभीर आरोप, कोर्ट में पहुंचा मामला
फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। आयुष्मान ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। बता दें कि ‘धागाला लागली’ गाना अब तक यूट्यूब पर एक मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। सारेगामा इंडिया के पास ओरिजिनल गाने के राइट्स हैं। सारेगामा इंडिया ने कोर्ट में एक पेटिशन फाइल किया था। इसके बाद जज राजीव सहाय एंडलॉ ने अपने फैसले में कहा कि इस गाने को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटा दिया जाए।

 

आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' फंसी मुसीबत में, लगा यह गंभीर आरोप, कोर्ट में पहुंचा मामला

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ का ‘धगाला लागली’ गाना मराठी एक्टर दादा कोंडके की फिल्म के इसी नाम के पॉपुलर गाने का रीमिक्स है। इस गाने को अब यूट्यूब के कुछ चैनल्स पर ही देखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो