script‘बाला’ की पहले दिन की कमाई इतने करोड़ रुपए, टूटेंगे ये रिकॉर्ड | Ayushmann Khuranna movie Bala First day box office collection | Patrika News

‘बाला’ की पहले दिन की कमाई इतने करोड़ रुपए, टूटेंगे ये रिकॉर्ड

locationमुंबईPublished: Nov 08, 2019 07:16:59 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म समीक्षकों ने ‘बाला’ (Bala) को चार स्टार दिए हैं। उनके अनुसार, ‘बाला’ एक मनोरंजक फिल्म है, जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी, भावनाओं के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की है।

bala

bala

Bala Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘बाला’ (Bala) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म समीक्षक भी इस मूवी को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। स्क्रीनिंग के बाद से ही फिल्म को सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफें मिल रही हैं। फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर भी अनुमान लगना शुरू हो गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करेगी।

 

https://twitter.com/hashtag/Bala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म समीक्षक सुमित कदेल ने गुरुवार को ट्वीट कर ‘बाला’ के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि यह फिल्म पहले दिन ही 9 से 10 करोड़ की शानदार ओपनिंग कर सकती है। अब उन्होंने फिल्म रिलीज होने के बाद एक और ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि ‘बाला’ की पहले दिन की कमाई 10 से 12 करोड़ के बीच हो सकती है। साथ ही उन्होंने लिखा कि शाम और रात के शो भी शानदार रहने वाले हैं।

'बाला' की पहले दिन की कमाई इतने करोड़ रुपए, टूटेंगे ये रिकॉर्ड

फिल्म समीक्षकों ने ‘बाला’ को चार स्टार दिए हैं। उनके अनुसार, ‘बाला’ एक मनोरंजक फिल्म है, जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी, भावनाओं के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की है। वहीं आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने भी बहुत अच्छी एक्टिंग की है। इनके अलावा फिल्म में सीमा पाहवा,मनोज पाहवा, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो