Ayushmann Khurrana के घर नन्हे मेहमान का आगमन, ताहिरा ने फोटो शेयर कर कहा- ‘It’s a girl’

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Dec 2020, 02:35 PM IST
Ayushmann Khurrana के घर नन्हे मेहमान का आगमन, ताहिरा ने फोटो शेयर कर कहा- ‘It’s a girl’
Ayushmann Khurana

  • आयुष्मान खुराना के परिवार में आया नन्हा मेहमान
  • ताहिरा कश्यप ने तस्वीरें शेयर कर दी गुड न्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। मेन स्ट्रीम बॉलीवुड से जुड़े न रहने के बावजूद ताहिरा किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में ताहिरा ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि उनके घर में नन्हा मेहमान आया है। जो एक लड़की है।

दरअसल, ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपने घर आए नन्हे सदस्य से सभी को रूबरू करवाया है। ताहिरा ने एक छोटे से पपी की तस्वीरें शेयर की। उन्होंने बताया कि इसका नाम पीनट है और घर परिवार का सबसे नया सदस्य है। इसके साथ ही उन्होंने पीनट की स्टोरी भी बताई।

यह भी पढ़ें: Juhi Chawla ने मुंबई एयरपोर्ट पर खोया महंगा डायमंड इयररिंग, ढूंढने वाले को देंगी बड़ा पुरस्कार

tahira_kashyap.jpg

ताहिरा ने लिखा, ‘हमारे परिवार का नया सदस्य। ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है। हम सभी को इसपर बहुत प्यार आ रहा है। मेरे हेयर एक्सटेंशन की ही तरह पीनट की भी एक कहानी है। जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि लोग हमेशा पहले लड़के को चुनते हैं, इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही प्यारा हो इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी। आप लोग प्लीज़ इनका स्वागत करें’। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan और सोहेल की मदद से बिग बॉस में पहुंचीं राखी सावंत, मैसेज कर मांगा था काम

ताहिरा के इस पोस्ट पर उनके देवर व एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं तुरंत घर आ रहा हूं हमारे परिवार के नए सदस्य का स्वागत करने’। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कमेंट कर पपी की तारीफ की है।

Ayushmann Khurrana