scriptप्रियदर्शन का ‘हंगामा 2’ पर बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए ठुकराई आयुष्मान और कार्तिक ने फिल्म | ayushmann khurrana kartik aaryan declined hungama 2 | Patrika News

प्रियदर्शन का ‘हंगामा 2’ पर बड़ा खुलासा, कहा- इसलिए ठुकराई आयुष्मान और कार्तिक ने फिल्म

locationमुंबईPublished: Apr 28, 2020 12:58:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

प्रियदर्शन ने कहा कि मैं खुद उनसे मिलने नहीं गया था, लेकिन मेरा कॉन्सेप्ट आयुष्मान, कार्तिक और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई एक्टर्स को सुनाया गया था।

ayushmann khurrana kartik aaryan

ayushmann khurrana kartik aaryan

फिल्म मेकर प्रियदर्शन ‘हंगामा 2’ लेकर आ रहे हैं। यह कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा’ का सीक्वल है। पार्ट 2 में प्रियदर्शन ने मीजान जाफरी को लीड रोल में लिया है। इस फिल्म को लेकर प्रियदर्शन ने अब एक दिलचस्प खुलासा किया है। इसके लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन को एप्रोच किया था, मगर दोनों ने फिल्म ठुकरा दी थी।
ayushmann khurrana <a  href=
Kartik Aaryan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/04/28/kartik_aaryan_and_ayushmann_khurrana1_6045716-m.jpg”> एक इंटरव्यू कि दौरान प्रियदर्शन ने कहा कि मैं खुद उनसे मिलने नहीं गया था, लेकिन मेरा कॉन्सेप्ट आयुष्मान, कार्तिक और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई एक्टर्स को सुनाया गया था। सभी ने फिल्म करने से मना कर दिया। अब मैं मीजान के साथ काम कर रहा हूं। उन्होंने शायद इसलिए मना कर दिया होगा, क्योंकि उन्हें लगता होगा कि मैं आउटडेटेड डायरेक्टर हूं। मैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से पांच सालों से बाहर हूं।
hungama-2
प्रियदर्शन ने कहा कि वो उन लोगों के साथ काम करना चाहते हैं, जो उनमें यकीन करते हैं। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। मुझे कलाकारों के सामने गिड़गिड़ाना पसंद नहीं है और मैं किसी ऐसे के साथ काम करना चाहता हूं, जिसे मुझमें भरोसा हो। कई बार जब आप किसी एक्टर से एक फ़िल्म करने के लिए गुजारिश करते हो, वे आपके लिए सम्मान दिखाते हैं। आपको कॉफी ऑफर करते हैं और विनम्रता के साथ बचकर निकल जाते हैं, क्योंकि वो आप पर भरोसा नहीं करते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो