scriptपत्नी के साथ बैठकर ऐसे सीन देखते हैं आयुष्मान खुराना, जानें उनके डर्टी सीक्रेट्स | ayushmann khurrana share his dirty secrets with wife in a talk show | Patrika News

पत्नी के साथ बैठकर ऐसे सीन देखते हैं आयुष्मान खुराना, जानें उनके डर्टी सीक्रेट्स

Published: Sep 13, 2018 03:24:25 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक्टर ने अपनी स्ट्रलिंग लाइफ के दौरान के किस्से बताए और साथ ही अपनी पत्नी के साथ की एक सीक्रेट बात बताई।

ayushmann khurrana share his secrets wit wife in a talk show

ayushmann khurrana share his secrets wit wife in a talk show

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार आयुष्मान खुराना हाल में फीट अप विद स्टार्स शो का हिस्सा बने। उस दौरान एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी के कई राजों से पर्दा हटाया। एक्टर ने अपनी स्ट्रलिंग लाइफ के दौरान के किस्से बताए और साथ ही अपनी पत्नी के साथ की एक सीक्रेट बात बताई।

ये भी पढ़ें : कूल लुक में बादशाह संग दिखीं प्रेग्नेंट नेहा, सामने आया वीडियो

ayushmann

आयुष्मान ने बताई निजी जिंदगी से जुड़ी खास बातें

आयुष्मान ने बताया कि एक बार उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बैठकर टीवी पर उन्हीं की फिल्म का एक इंटीमेट सीन देखा। साथ ही उन्होंने बताया कि भले ही वह बाहर से कितने भी चॅाकलेटी बॅाय रहे हों लेकिन निजी जिंदगी में वह उतने हॅाट और वाइल्ड हैं।

ये भी पढ़ें: लंदन में शाहरुख खान को किया गया इस खास अवॅार्ड से सम्मानित, जानें क्या थी वजह

 

ayushmann

आयुष्मान हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार

आयुष्मान ने अपने स्ट्रगलिंग के दिनों का किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार उन्हें फिल्म के निर्देशक ने कहा था कि ‘आई वांट टू सी योर कॅाक’। इससे साफ है कि आयुष्मान खुराना भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं।

ayushmann

आयुष्मान की अपकमिंग फिल्में

कहा जा सकता है कि इस शो के दौरान आयुष्मान ने अपनी जिंदगी के कई पहलुओं के बारे में दर्शकों को बताया। गौरतलब है कि जल्द ही आयुष्मान फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ में दिखाई देने वाले हैं। दोनों फिल्मों के ट्रेलर जारी हो चुके हैं और अब दोनों ही फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो