scriptशुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रोमो रिलीज, लड़के संग रोमांस करते नजर आएंगे आयुष्मान | Ayushmann Khurrana, Shubh Mangal Zyada Saavdhan new promo release | Patrika News

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रोमो रिलीज, लड़के संग रोमांस करते नजर आएंगे आयुष्मान

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 03:29:33 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

फिल्म अगले साल 13 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी
शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आयुष्मान खुराना दिलचस्प रोल निभाते नजर आएंगे

shubh_mangal_zyada_saavdhan_.jpg
नई दिल्ली। फिल्म शुभ मंगल सावधान के सफलता के बाद इस फिल्म के सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान धमाल मचाने के लिए आ रही है। इस फिल्म में भी पहले की तरह आयुष्मान खुराना अपने अदाकारी का जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं।इस फिल्म को मार्च 2020 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में आयुष्मान गे का किरदार निभाएंगे। एक्टर ने नए प्रोमो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, जीतेगा प्यार सहपरिवार!
https://twitter.com/hashtag/ShubhMangalZyadaSaavdhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में की जाएगी। शूटिंग शुरू होने से पहले ही आज सुबह सुबह आयुष्मान ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का एक खास एनिमेटिड प्रोमो जारी किया है।
शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं। जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे।ध्यान देने वाली ये है कि फिल्म बधाई हो की तरह ही इस फिल्म में भी नीना गुप्ता और गजराज राव ही आयुष्मान के माता पिता की भूमिका निभाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो