script

होमोसेक्शुऐलिटी पर ये क्या बोल गए आयुष्‍मान खुराना, कहा- बचपन में कई बार…

locationमुंबईPublished: Jan 16, 2020 05:53:19 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इंटरव्यू में आष्युमान ने बताया कि ‘मैं एक छोटे शहर में पैदा हुआ और बड़ा होने तक मुझे होमोसेक्शुऐलिटी के बारे में पूरी जानकारी और समझ नहीं थी। जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ ….

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन में जुड़े हुए हैं। यह फिल्म होमोसेक्शुऐलिटी पर आधारित है। हाल में इस फिल्म और होमोसेक्शुऐलिटी के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने खुलकर बातचीत की।
ayushmann khurrana
इंटरव्यू में आष्युमान ने बताया कि ‘मैं एक छोटे शहर में पैदा हुआ और बड़ा होने तक मुझे होमोसेक्शुऐलिटी के बारे में पूरी जानकारी और समझ नहीं थी। जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ तो इस बारे में मेरी सोच बदलने लगी। LGBTQ समुदाय के बारे में धीरे-धीरे मेरा नजरिया बदल गया। मैंने देखा समाज में इन्हें गलत नजरिए से देखा जाता है। यह बात मुझे बुरी लगती थी, इसीलिए मैंने इस टॉपिक पर फिल्म करने का फैसला लिया ताकि समाज को इस बारे में सही संदेश दिया जा सके।’
ayushmann khurrana
आयुष्मान ने कहा, ‘जब कोर्ट ने आईपीसी के सेक्शन 377 को रद्द किया तो मुझे काफी खुशी हुई। सभी लोग एक जैसे पैदा होते हैं इसलिए सबके साथ समान व्यवहार भी करना चाहिए। एक आजाद देश में कौन किससे प्यार करता है, उसकी पसंद क्या है, इस बारे में कभी सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए। ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार, गजराज राव और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। हितेश केवल्य के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।
ayushmann khurrana

ट्रेंडिंग वीडियो