script

‘बधाई हो’ की सफलता के बाद अब इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

locationमुंबईPublished: Oct 29, 2018 07:37:19 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

मीडिया रिपोर्ट्सस के मुताबिक, हाल ही में आयुष्मान को एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक का ऑफर हुआ है।

Ayushman Khurana

Ayushman Khurana

आयुष्मान खुराना की हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने इस साल लीक हटकर फिल्मों का चयन किया है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्सस के मुताबिक, हाल ही में आयुष्मान को एक और रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक का ऑफर हुआ है। कहा जा रहा है कि अमोल पालेकर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘छोटी सी बात’का रीमेक बन सकता है और आयुष्मान, अमोल पालेकर का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि, अब तक फिल्म के बारे में बहुत कुछ रीविल नहीं किया गया है और अभिनेता ने भी अभी तक फिल्म को साइन नहीं किया है। फिल्म के बाकी स्टारकास्ट और निर्देशक के बारे में भी अभी खुलासा नहीं किया गया है।
भूषण के साथ जूनो और अभय करेंगे प्रोड्यूस:
फिल्म बीआर स्टूडियो ही रीमेक करने जा रहा है और भूषण कुमार के साथ जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा प्रोडï्यूस करने जा रहे है जिन्होंने ‘बरेली की बर्फी’ भी प्रोड्यूस की थी। खबर है कि फिल्म को ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फेम मुदस्सर अजीज डायरेक्ट करेंगे। ‘छोटी सी बात’ 80 के दशक की बेहतरीन रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें अमोल पालेकर और विद्या सिन्हा मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा फिल्म में अशोक कुमार, असरानी सहयोगी भूमिकाओं में थे। धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने फिल्म में कैमियो भूमिकाएं निभाई थीें।
'बधाई हो' की सफलता के बाद अब इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना
लवर के किरदार में होंगे आयुष्मान:
बसु चटर्जी निर्देशित फिल्म ‘छोटी सी बात’ में अमोल पालेकर एक लवर के किरदार में नजर आए थे और वह प्रभा सिन्हा के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने प्रभा को इंप्रेस करने और उनके प्यार को पाने के लिए जो प्रयास किया था वो दिखाया गया था। अगर आयुष्मान, अमोल का किरदार निभाते हैं तो वह एक लवर के किरदार में नजर आएंगे।
'बधाई हो' की सफलता के बाद अब इस फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना
एकता की फिल्म कर सकते हैं आयुष्मान:
‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ की शानदार सफलता के बाद खबर है कि आयुष्मान, एकता कपूर की फिल्म में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म वे एक कॉल सेंटर की कर्मचारी की भूमिका में नजर आएंगे जो पुरुषों से लेडिज की आवाज में बात करेंगे। हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी रीविल नहीं की गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो