scriptचहेते भाई के साथ अपनी इस तस्वीर को बैन कराना चाहते हैं आयुष्मान, जानिए क्या है वजह! | Ayushmann khurrana wants to ban this pic with brother Aparshakti | Patrika News

चहेते भाई के साथ अपनी इस तस्वीर को बैन कराना चाहते हैं आयुष्मान, जानिए क्या है वजह!

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 07:12:46 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सिबलिंग डे पर अपारशक्ति ने अपने भाई आयुष्मान के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है।

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

अभिनेता आयुष्मान खुराना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं। पिछले वर्ष यानी 2018 में उनकी फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की। उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ ने सफलता के नए रिकॉर्ड बनाए। आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। दोनों भाईयों के बीच का प्यार कई बार सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाता है। लेकिन हाल में सिबलिंग डे पर अपारशक्ति ने अपने भाई आयुष्मान के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। लेकिन आयुष्मान इस तस्वीर को बैन करवाना चाहते हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/SiblingsDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आयुष्मान ने इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए लिखा,’You’re too sweet and kind. I love you and all. But this photo should be banned. #SiblingsDay।’ बता दें कि आयुष्मान अपने भाई से बहुत प्यार करते हैं। हाल में दोनों भाईयों ने एक अवॉर्ड शो होस्ट किया था। आयुष्मान ने उस दौरान इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए था ये मेरी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हों में से एक बताया था।

 

चहेते भाई के साथ अपनी इस तस्वीर को बैन कराना चाहते हैं आयुष्मान, जानिए क्या है वजह!

हालांकि आयुष्मान ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे इस तस्वीर को क्यों बैन कराना चाहते हैं। वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में नजर आएंगे। हाल में ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वहीं अपारशक्ति फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो