scriptB’day Spl urvashi rautela : मात्र 17 साल की उम्र में जीता ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज, जानिए कुछ अनजानी बातें | B'day Special: some strange facts about Urvashi Rautela | Patrika News

B’day Spl urvashi rautela : मात्र 17 साल की उम्र में जीता ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज, जानिए कुछ अनजानी बातें

locationजम्मूPublished: Feb 25, 2019 01:46:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Urvashi Rautela ने महज 17 साल की उम्र ने ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज अपने नाम कर लिया था….

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखाें कराेड़ाें दर्शकों के दिलों में राज करने वाली Urvashi Rautela आज अपना 25वां बर्थडे मना रही हैंं। उत्तराखंड के नैनीताल में जन्मी उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को हुआ था। बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था और इसी के चलते उर्वशी मुंबई चली आई थी।

Urvashi Rautela

15 साल की उम्र में उर्वशी को Wills lifestyle India Fashion Week के जरिए मॉडलिंग करने का मौका मिला था। उन्होंने अपनी कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने महज 17 साल की उम्र ने ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज अपने नाम कर लिया था। 2011 में उन्हें ‘मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ का खिताब दिया गया। इसी साल उन्होंने ‘मिस एशियन सुपर मॉडल’ का खिताब भी अपने नाम किया।

Urvashi Rautela

उन्होंने कई सारे विडियो सॉन्ग एल्बम में अपना अभिनय किया है। उन्होंने मीका सिंह की लोकप्रिय गाना ‘लाल दुपट्टा’ में अपना जोरदार प्रदर्शन किया है। साथ उन्होंने रैप के बादशाह हनी सिंह के साथ भी काम किया है, उन्होंने हनी सिंह की एल्बम सोंग ‘लव डोज’ में भी अपना अदाकारी दिखाई।


उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। वो आए दिन कोई ना कोई सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करने के बाद लाइम लाइट में आ जाती हैं।

Urvashi Rautela

गौरतलब है कि उर्वशी ने अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत साल 2013 में सनी देओल के साथ फिल्‍म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी। इसके बाद वे ‘सनम रे’, ‘ग्रेट गैंड मस्‍ती’ और ‘हेट स्‍टोरी 4’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

Urvashi Rautela

आपको बता दें कि उर्वशी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाली है। हाल ही में उर्वशी ने जॉन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो