script

फेमस होने के लिए इस एक्टर ने गर्लफ्रेंड के साथ कराया अश्लील MMS लीक, फिर भी इंडस्ट्री में रहा फ्लॉप

locationमुंबईPublished: Jan 13, 2019 04:57:49 pm

इस एक्टर का अश्लील MMS हुआ था लीक, मशहूर अभिनेत्री के साथ कर रहे थे रोमांस …

ashmit patel and riya sen leaked mms

ashmit patel and riya sen leaked mms

अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल एक बेहतरीन मॉडल और एक्टर हैं। 13, जनवरी 1978 को मुंबई में जन्में अश्मित पटेल आज अपना 41वां जन्मदिन सेलिबेेट कर रहे हैं। बता दें कि अश्मित ने बतौर एक असिस्टेंट डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ उनकी बहन अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन नजर आए थे। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

 

ashmit patel and riya sen leaked mms

अश्लील एमएमएस हो चुका है लीक
बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों से कहीं ज्यादा अश्मित अपने लीक हुए अश्लील एमएमएस के कारण चर्चा में रहे हैं। दरअसल, बॉलीवुड अदाकारा रिया सेन और अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। यह वीडियो किसी होटल के कमरे में शूट किया गया था, जिसके वायरल होते ही यह सबकी चर्चाओं का विषय बन गया था।

 

2 साल डेट करने बाद रिया सेन से रचाई शादी
अश्मित और रिया सेन साल 2005 में करीब आए थे, जिसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर की खबरों का बाजार गर्म होने लगा था। इस कपल ने करीब दो साल डेट करने के बाद शादी रचाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अश्मित ने खुद अपना अश्लील एमएमएस का वीडियो इंटरनेट पर डाला था, ताकि वह लोकप्रियता हासिल कर सके। हालांकि, दोनों ने इसे फर्जी बताया था। क्योंकि उस समय वह बॉलीवुड में पहचान बनाना चाहते थे, जबकि रिया सेन बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी थीं। रिया सेन से अफेयर के दौरान ही दोनों वासु भगनानी की फिल्म ‘सिलसिले’ में साथ नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो