script‘दिल तोड़ के’ सॉन्ग में बनी बी प्राक, रोचक कोहली और मनोज मुंतशिर की तिकड़ी, IAS अभिषेक सिंह पर फिल्माया गाना | B Praak Dil Tod Ke features IAS office Abhishek Singh | Patrika News

‘दिल तोड़ के’ सॉन्ग में बनी बी प्राक, रोचक कोहली और मनोज मुंतशिर की तिकड़ी, IAS अभिषेक सिंह पर फिल्माया गाना

locationमुंबईPublished: Jul 16, 2020 12:00:26 am

‘दिल तोड़ के’ ( Dil Tod Ke Song ) ओरिजनल गाना 1995 में आई फिल्म ‘बेवफा सनम’ ( Bewafa Sanam ) का है। इस मूवी में गुलशन कुमार ( Gulshan Kumar ) के भाई भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) लीड रोल में नजर आए थे। तब इस गाने को उदित नारायण ( Udit Narayan ) ने आवाज दी थी और निखिल विजय ने कंपोज किया था।

'दिल तोड़ के' सॉन्ग में बनी बी प्राक, रोचक कोहली और मनोज मुंतशिर की तिकड़ी, आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह पर फिल्माया गाना

‘दिल तोड़ के’ सॉन्ग में बनी बी प्राक, रोचक कोहली और मनोज मुंतशिर की तिकड़ी, आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह पर फिल्माया गाना

मुंबई। लघु फिल्म ‘चार पंद्रह’ में अभिनय प्रभावित करने वाले अभिषेक सिंह ( Abhishek Singh ) ने गायक और संगीतकार बी प्राक ( B Praak ) के नए सॉन्ग ‘दिल तोड़ के’ ( Dil Tod Ke ) में मुख्य किरदार निभाया है। इसमें उनके साथ कशिश वोहरा ( Kaashish Vohra ) भी हैं। अभिषेक जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम 2’ के आगामी सीज़न में भी एक भूमिका निभाते नजर आएंगे।

https://twitter.com/itsBhushanKumar?ref_src=twsrc%5Etfw

इस ट्रैक को बी प्राक ने गाया है और इसके गीत मनोज मुंतशिर ( Manoj Muntashir ) ने लिखे हैं और इसका संगीत रोचक कोहली ( Rochak Kohli ) ने दिया है।

https://twitter.com/hashtag/DilTodKe?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर एवं कलाकार अभिषेक सिंह ने कहा, ‘मुझे हमेशा से संगीत से प्यार रहा है और बी प्राक द्वारा गाये गए इस गाने में मधुरता है। मैंने किरदार इसलिए पसंद आया क्योंकि ये मेरे वास्तविक जीवन के साथ मेल खाता था। गीत के बोल और भाव बहुत ही भावपूर्ण थे, मैं तुरन्त ही इसमें काम करने के लिए तैयार हो गया। बी प्राक और मेरी सह-अभिनेत्री कशिश वोहरा के साथ ‘दिल तोड़ के’ के संगीत वीडियो के लिए काम करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा। यह एक छोटी और आकर्षक कहानी है जिसमें ऐसे प्रेमी दिल टूटने के बाद जीवन को एक नए दृष्टिकोण के साथ देखता है। मुझे यह लगता है कि यह गीत हर तरह के संगीत प्रेमियों द्वारा पसंद किया जाएगा।’

गौरतलब है कि ‘दिल तोड़ के’ ( Dil Tod Ke Song ) ओरिजनल गाना 1995 में आई फिल्म ‘बेवफा सनम’ ( Bewafa Sanam ) का है। इस मूवी में गुलशन कुमार ( Gulshan Kumar ) के भाई भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) लीड रोल में नजर आए थे। तब इस गाने को उदित नारायण ( Udit Narayan ) ने आवाज दी थी और निखिल विजय ने कंपोज किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो