scriptबॉलीवुड सेलेब्स ने लगाया गलैमर का तड़का, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन का डांस वीडियो वायरल | B-Town Celebrities Glamourous Sizzling Look at Sidharth Malhotra Kiara Advani Grand Wedding Reception Photos Video Viral on social media | Patrika News

बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाया गलैमर का तड़का, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन का डांस वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2023 01:21:02 pm

Sidharth Malhotra Kiara Advani Grand Wedding Reception: बी-टाउन का मोस्ट लवेवल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकता हैं किस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी से सभी बेहद खुश हैं और नए जोड़े को ढ़ेर सारी बधाई दे रहें हैं।

sidkiarareceptionparty.jpg

Sidharth Malhotra Kiara Advani Grand Wedding Reception

SidKiara Grand Reception at Mumbai: बी-टाउन पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। सिद्धार्थ और कियारा ने मुंबई में रविवार की शाम को दूसरा रिसेप्शन दिया। फाइव स्टार होटल सेंट रेजिस में कियारा और सिद्धार्थ का लैविश ग्रेट ग्रैंड रिसेप्शन हुआ (Sidharth Malhotra Kiara Advani Grand Reception)। इस बीच रिसेप्शन से दोनों की कुछ खास तस्वीरें और डांस करते हुए परफॉर्मेंस सामने आई हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन में बेहद ही हॉट लुक में नजर आए। पावर कपल ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग किया। इस दौरान कियारा बेहद हॉट नजर आईं। कियारा (Kiara Advani) ने ब्लैक एंडa व्हाइट सिल्क ड्रेस के साथ ग्रीन डायमंड नेकलेस पहना, जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस दिखीं। तो वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिसेप्शन के लिए ब्लैक कलर ही चूज किया। शिमरी कोट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी बेहद हैंडसम दिखे।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1625018746518798337?ref_src=twsrc%5Etfw
skrecp8.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1625018989834567680?ref_src=twsrc%5Etfw

कियारा के भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) की परफॉर्मेंस ने वहां पर मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। कियारा के भाई (Kiara Advani Brother) ने इस खुश के मौके पर बेहद खूबसूरत गाना गाया। तो वहीं कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी (Ishita Advani) ने भी रिसेप्शन पार्टी में अपने धमाकेदार डांस से चार चांद लगा दिए। कियारा की मां जेनेविज जाफरी (Genevieve Advani) और पिता जगदीप आडवाणी (Jagdeep Advani) ने भी सभी के साथ जमकर डांस किया। आपको बता दें कि कियारा के पिता जगदीप आडवाणी (Kiara Advani Father) भारतीय हैं और मां जेनेविज जाफरी (Kiara Advani Mother) मुस्लिम और आधी ब्रिटिश मूल की हैं।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1625018251095986178?ref_src=twsrc%5Etfw

सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन की सभी तस्वीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। इस लैविश पार्टी में अंबानी परिवार (Ambani Family) से ईशा अंबानी (Isha Ambani), आकाश अंबानी (Akash Ambani), अनंत अंबानी (Anant Ambani) और श्लोका मेहता अंबानी (Shloka Ambani) शामिल हुए। बी-टाउन के मोस्ट लविंग कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने भी अपनी प्रेजेंस से रिसेप्शन पार्टी में चार चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ें

बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, 18वें दिन की ताबातोड़ कमाई



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1625019340012789760?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड सेलेब्स की चमकार एंट्री ने रिसेप्शन की रौनक को और भी बढ़ा दिया। सभी बी-टाउन स्टार्स चमचमाते हुए लुक में नजर आए। कृति सेनन (Kriti Sanon) गोल्डन साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिखीं, आलिया भट्ट ने भी गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी पहनी। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी सासु मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ आईं क्योंकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म एनिनल की शूटिंग में बिजी हैं।

skrecp1.jpg
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1625019635165978624?ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा पटानी (Disha Patani) का हॉट सिजलिंग लुक काफी ग्लैमरस दिखा। शिमरी ग्रीन कलर की थाई स्लिट ड्रेस में दिशा पाटनी (Disha Paatni) का लुक सबसे हॉट रहा। इसके साथ ही कियारा की फ्रेंड आकांक्षा ने गोल्डन कलर की साड़ी में जलवा बिखेरा। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूज (Mira Rajput) ने भी गोल्डन कलर को ही प्रिफ्रेंस दी। भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का स्टाइलिश लुक लाजवाब रहा।

यह भी पढ़ें

कियारा और सिद्धार्थ की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन, देखें तस्वीरें



skrecp3.jpg

कियारा-सिद्धार्थ की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुक के ज्यादातर सेलेब्स ने पहुंचकर पार्टी की शान को और भी बढ़ा दिया। मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), अनन्या पांड ब्लैक साड़ी में सिजलिंग लुक में नजर आईं। पार्टी की शान बढ़ाने के लिए करण जौहर (Karan Johar) अपनी बेस्ट बी-टाउन क्लोज फ्रेंड करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के साथ पहुंचे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तो पार्टी में नहीं आ सके लेकिन गौरी खान (Gauri Khan) और आर्यन खान (Aaryan Khan) ने पार्टी में शिरकत की। हालांकि पहले सलमान खान (Salman Khan) भी पार्टी में आने वाले थे लेकिन बिग बॉस 16 ग्रैंड (Bigg Boss 16) फिनाले की वजह से वह पार्टी में नहीं पहुंच सके।

skrecp2.jpg
skrecp4.jpg

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) अपनी वाइफ प्रियंका अल्वा (Priyanka Alva Oberoi) के साथ नजर आए। तो वहीं ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने अकेले एंट्री की। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पार्टी में बिना ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के ही एंट्री ली। आयुष्मान खुराना अपनी बेहद ही खूबसूरत वाइफ ताहीरा कश्यप के साथ पहुंचे। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ब्लू सूट-बूट में बिना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नजर आए। संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और माहिरा कपूर (Mahira Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी ब्लू ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में चमचमाती हुईं नजर आईं। हॉट शॉट शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का लुक सभी के लुक पर भारी पड़ा।

यह भी पढ़ें :

skrecp6.jpg
skrecp5.jpg
skrecp7.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो