scriptबादशाहो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ठुकराया वेब सीरीज का आॅफर, जानिए क्यों? | Baadshaho Actress Esha Gupta Refuses Web Series Offerboll | Patrika News

बादशाहो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ठुकराया वेब सीरीज का आॅफर, जानिए क्यों?

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2017 01:24:00 pm

‘बादशाहो’ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ठुकराया वेब सीरीज का आॅफर, जानिए क्यों?….

Esha Gupta

Esha Gupta

ईशा गुप्ता हाल ही बोल्ड फोटो शूट के कारण सुर्खियों में थी, जो कि उन्होंने एक लिंजरी ब्रांड के लिए किया था। अभिनेत्री ने फोटो शेयरिंग साइट पर अपनी आकर्षक तस्वीरें पोस्ट की, जिनको वायरल होने में समय ही नहीं लगा।

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on


हालांकि खबरों के मुताबिक, उन्हें एक दूसरी इरोटिक वेब सीरीज का हिस्सा होने की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे करना मुनासिब नहीं समझा। एक सूत्र का कहना है, ‘ईशा की तस्वीरों के वायरल होने के बाद वेब सीरीज निर्माताओं में से एक ने उन्हें अपने शो के लिए अप्रोच किया था।

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on


ईशा ने उनके साथ कुछ मीटिंग्स भी की और उन्हें कॉन्सेप्ट भी पसंद आया, लेकिन उन्होंने इसे बहुत ज्यादा इरोटिक पाया और इसे छोड़ देने का फैसला किया। वह वास्तव में एक विशेष छवि में कैद होना नहीं चाहती और यही कारण है कि उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।’

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on


काम की बात करें तो ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा भी हैं। इस फिल्म को मिलन लूथरिया ने निर्देशित किया है। इसके अलावा वह हेरा फेरी और आंखें के सीक्वल का हिस्सा भी होंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो