script

बागी 2 में एक्शन का दमदार चौका, 4 गुंडों को एक साथ ढेर करेंगे टाइगर श्राफ

Published: Feb 20, 2018 04:59:00 pm

बागी में जहाँ टाइगर ने एक्शन के साथ दर्शको का मनोरंजन किया, वहीं दूसरे भाग में एक्शन का डोज़ सिर्फ डबल ही नहीं बल्कि 4 गुना ज्यादा ज़्यादा होगा।

Baaghi 2

Baaghi 2

मुंबई। टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी नई मूवी ‘बागी 2’ में एक्शन का चौका लगेगा। ऐसा इसलिए कि ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ चार गुंडों का एक साथ ढेर करते देखे जाएंगे। इस अपकमिंग मूवी का ट्रेलर जल्दी ही रिलीज होने वाला है।

‘बागी 2’ के पहले पार्ट में जहां टाइगर ने अपने दमदार एक्शन से हर किसी को चौंका दिया था, वहीं अब दूसरे पार्ट में टाइगर का हैरतअंगेज एक्शन देखकर, हर कोई दांतों तले उंगलियां चबाने पर मजबूर हो जाएगा। खबरों के मुताबिक फ़िल्म की पहली किस्त में टाइगर ने एक लात से विलेन को ढ़ेर किया था, लेकिन बागी के दूसरे भाग में टाइगर एक ही समय पर चार लोगों को लात मार अपने एक्शन से ढ़ेर करते हुए नज़र आएंगे।

 

Baaghi 2 Tiger shroff

बागी फ्रेंचाइजी की मूल फ़िल्म में जहाँ टाइगर ने अपने दमदार एक्शन के साथ दर्शको का मनोरंजन किया, तो वहीं दूसरे भाग में एक्शन का डोज़ सिर्फ डबल ही नहीं बल्कि चार गुना ज्यादा ज़्यादा होगा।

साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म ‘बागी 2’ के साथ बड़े पर्दे पर टाइगर श्रॉफ बिल्कुल हटकर लुक और अंदाज़ में नज़र आएंगे जो उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा। यह पहली बार होगा जब टाइगर अपने लंबे बालों का त्याग कर, छोटे बालो में दिखाई देंगे।

 

Baaghi 3 Tiger shroff

‘बागी 2’ की स्टार कॉस्ट में दिशा पाटनी, श्रद्धा कपूर , टॉम एल्टर, लक्ष्मी मांचू, पारस अरोड़ा, इंद्रनील भट्टाचार्य और आर्यन प्रजापति जैसे स्टार्स नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 की रिलीज से पहले ही ये भी घोषणा कर दी है कि बागी 3 जल्द शुरू होगी। इसमें भी लीड रोल टाइगर श्रॉफ ही करेंगे। इस मूवी का शूटिंग दिसंबर में पहले जापान और फिर चीन में की जाएगी।

https://twitter.com/hashtag/Baaghi2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी। मेकर्स की ओर से मंगलवार को बागी 2 का ट्रेलर लांच करने की घोषणा कर दी गई है। बागी 2 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होगा।

https://twitter.com/hashtag/SajidNadiadwala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो