scriptटाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की शूटिंग शुरू, रितेश हैं सरप्राइज पैकेज | Baaghi 3 shooting stars starring Tiger shroff, shraddha kapoor, Ritesh | Patrika News

टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की शूटिंग शुरू, रितेश हैं सरप्राइज पैकेज

locationमुंबईPublished: Sep 13, 2019 05:44:45 pm

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की ‘बागी’ ( Baaghi ) में श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) उनके अपोजिट नजर आईं थीं। हालांकि बागी 2 में दिशा पाटनी को लीड रोल के लिए चुना गया था। इन दोनों मूवीज ने बॉक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

'बागी 3' की शूटिंग शुरू, रितेश हैं सरप्राइज पैकेज

‘बागी 3’ की शूटिंग शुरू, रितेश हैं सरप्राइज पैकेज

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) , श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) और रितेश देशमुख ( Ritesh Deshmukh ) जैसे सितारों से सजी मूवी ‘ बागी 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है। रितेश देशमुख के किरदार को लेकर कुछ ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। जबकि टाइगर और श्रद्धा मुख्य किरदारों में दिखेंगे। ‘बागी 3’ का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं जबकि निर्माता साजिद नाडियावाला हैं।

'बागी 3' की शूटिंग शुरू, रितेश हैं सरप्राइज पैकेज

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की ‘बागी’ में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट नजर आईं थीं। हालांकि बागी 2 में दिशा पाटनी को लीड रोल के लिए चुना गया था। इन दोनों मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इन दो फिल्मों से टाइगर की इमेज एक्शन स्टार के रूप में बनी।

'बागी 3' की शूटिंग शुरू, रितेश हैं सरप्राइज पैकेज

टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की घोषणा दिसंबर 2018 में कर दी गई थी। टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी फैंस से शेयर की थी।

https://twitter.com/hashtag/Baaghi3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों के मुताबिक, मूवी के निर्देशक अहमद खान ने शूट के लिए कुछ देशों का दौरा किया था। इनमें इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की, जॉर्जिया जैसे देश शामिल हैं। मूवी के क्लाइमैक्स के लिए किसी रेगिस्तान के लोकेशन की जरूरत है। बता दें कि बागी 2 के क्लाइमैक्स के लिए थाईलैंड के जंगलों में शूट किया गया था। यह फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो